scriptशख्स ने सुपरमार्केट में किया चाकू से हमला, 3 लोगों की मौत और 15 घायल | Knife attack in Shanghai of China killed 3 people and injured 15 | Patrika News
विदेश

शख्स ने सुपरमार्केट में किया चाकू से हमला, 3 लोगों की मौत और 15 घायल

China’s Knife Attack: चीन में सोमवार को एक शख्स ने सुपरमार्केट में कई लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 15 लोग घायल हो गए।

नई दिल्लीOct 01, 2024 / 12:05 pm

Tanay Mishra

Knife attack

Knife attack in China

दुनियाभर में आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है और यह बात किसी से भी छिपी नहीं है। आए दिन कहीं न कहीं अपराध होते रहते हैं। सोमवार को चीन में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल चीन (China) के शंघाई (Shanghai) शहर में रात को एक सुपरमार्केट में 37 वर्षीय एक शख्स ने कई लोगों पर अचानक ही चाकू से हमला (Knife Attack) कर दिया। इस घटना से सुपरमार्केट में मौजूद लोग काफी घबरा गए और अफरातफरी मच गई।

3 लोगों की मौत

चीन के शंघाई में सोमवार को एक सुपरमार्केट में एक शख्स के लोगों पर चाकू से हमला करने की घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों पीड़ितों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

15 लोग घायल

इस हमले में 15 लोग घायल भी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि सभी घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

हमलावर हुआ गिरफ्तार

इस हमले के कुछ देर बाद ही पुलिस को इस बारे में सूचना मिल गई। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, वो कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई और हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

Earthquake: रूस में आया भूकंप का तेज़ झटका, रिक्टर स्केल पर रही 5.9 तीव्रता

Hindi News / world / शख्स ने सुपरमार्केट में किया चाकू से हमला, 3 लोगों की मौत और 15 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो