scriptब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए इस लड़की ने निकलवाए फॉर्म, 5 हजार लड़कों को किया रिजेक्ट, अब हो गई ये हालत | girl got forms taken out to get a boyfriend | Patrika News
विदेश

ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए इस लड़की ने निकलवाए फॉर्म, 5 हजार लड़कों को किया रिजेक्ट, अब हो गई ये हालत

अपने अकेलेपन से इतनी तंग आ गई कि उसने अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए फॉर्म तक निकलवा दिए। इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपने 5.5 मिलियन फॉलोअर्स को कॉलआउट जारी करके भी पूछा कि क्या उनमें से कोई उनका बॉयफ्रेंड बनने का इच्छा रखता है।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 04:33 pm

Jyoti Sharma

girl got forms taken out to get a boyfriend

वेरा डिकमैन्स

एक लड़की ने अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए अलग ही तरकीब निकाल लिया। लड़की ने इसके लिए फॉर्म निकलवाए और उन्हें किसी नौकरी की भर्ती के लिए निकले आवेदन पत्र की तरह बनवाया और भरवाया। इस फॉर्म को भरने के बाद भी इस लड़की ने करीब 5 हजार लड़कों को रिजेक्ट कर दिया। दरअसल लंदन की रहने वाली वेरा डिकमैन्स अपने अकेलेपन से इतनी तंग आ गई कि उसने अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए फॉर्म तक निकलवा दिए। इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपने 5.5 मिलियन फॉलोअर्स को कॉलआउट जारी कर पूछा कि क्या उनमें से कोई उनका बॉयफ्रेंड बनने का इच्छा रखता है। बता दें कि इस फॉर्म में लड़की ने 15 सवाल रखे थे। जिनमें से हर किसी का जवाब देना अनिवार्य था।

5 हजार फॉर्म में से सिर्फ 3 को किया एक्सेप्ट, फिर किया डेट

डिकमैन्स ने एक अंतर्राष्ट्रीय न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उसके पास लगभग 5000 फॉर्म भरकर आए लेकिन इनमें उसे सिर्फ 3 लोग ऐसे मिले जो उसे ब्वॉयफ्रेंड के लिए ठीक लगे। फिर उसने इन लड़कों को डेट किया। लेकिन वो अभी भी सिंगल ही है। लड़की का कहना है कि उसने फॉर्म भरवाकर बिल्कुल सही किया। क्योंकि उसे लड़कों के बारे में इससे काफी-कुछ पता चल रहा है। 

अजीबोगरीब मांगें की थी लड़कों ने

डिकमैन्स ने बताया कि उसे कई लड़कों ने अपने खून का सैंपल तक भेज दिया और फिर उससे भी उसका खून मांगा। यही नहीं लड़की के पास लंदन के काफी फेमस लड़कों और बिजनैसमैन के भी फॉर्म भरकर आए थे। जिसमें उन्होंने लड़की का ब्वॉयफ्रेंड बनने की इच्छा जताई थी। बता दें कि ये लड़की एक मॉडल है और वो लंदन की एक लोकप्रिय साइट पर यौन सामग्री बेचती है।इनका कहना है कि अभी तक इन्हें कोई भी पुरुष मित्र नहीं मिला इसलिए उसे पाने के लिए इन्होंने इस तरकीब का सहारा लिया।

Hindi News/ world / ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए इस लड़की ने निकलवाए फॉर्म, 5 हजार लड़कों को किया रिजेक्ट, अब हो गई ये हालत

ट्रेंडिंग वीडियो