scriptPakistan: डिफेंस एरिया में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 की मौत | Firing in Karachi defence Area in Pakistan 5 shot dead | Patrika News
विदेश

Pakistan: डिफेंस एरिया में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 की मौत

Pakistan: ये गोलीबारी टाइट सिक्योरिटी में रहने वाले रक्षा क्षेत्र में हुई इसलिए ये मामला बेहद गंभीर हो चला है।

नई दिल्लीJul 26, 2024 / 11:32 am

Jyoti Sharma

Firing in Pakistan

Pakistan Flag

Pakistan: पाकिस्तान में कराची के डिफेंस एरिया यानी रक्षा क्षेत्र में दो गुटों के बीच भीषण गोलीबारी हुई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 2 घायल हो गए। घटना के चश्मदीदों ने पाकिस्तान के स्थानीय मीडिया को बताया कि इस हिंसक झड़प के दौरान कई लोग घायल हो गए थे, वहीं घटना में शामिल दोनों गुटों की गाड़ियां भी वहां पर मौजूद थीं। 
DIG दक्षिण असद रजा ने इस मामले की पुष्टि की और बताया कि कराची के डिफेंस निशात वाणिज्यिक क्षेत्र में दो समूहों के बीच गोलीबारी के बाद कुल पांच लोगों की जान चली गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

रक्षा क्षेत्र में घटना होने से प्रशासन के हांथ-पांव फूले

मारे गए लोगों की पहचान फहद बुगती, नसीबुल्लाह, मीर महसूम बुगती, मीर एस्सा बुगती और अली के रूप में की गई है। वहीं मीर अली हैदर बुगती और काइम अली घायल हुए हैं।असद रजा ने कहा कि य़े घटना क्यों हुई इसके लिए जांच टीम बना दी है। जो जल्दी ही इसकी रिपोर्ट पेश करेगी। 
इस बीच कराची में 28 जुलाई को होने वाली बलूच राष्ट्रीय सभा ने भी इस मामले को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने सभा में आने वाले लोगों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन पर सवाल उठाए हैं। क्योंकि ये घटना रक्षा क्षेत्र में हुई है इसलिए ये मामला बेहद गंभीर हो चला है।

Hindi News/ world / Pakistan: डिफेंस एरिया में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो