scriptDholi Meena: घाघरा लुगड़ी पहन धोली मीणा ने रैम्प पर बिखेरा जलवा,मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मचाई धमाल | Dholi Meena ramp walk in Miss Universe competition at Malta | Patrika News
विदेश

Dholi Meena: घाघरा लुगड़ी पहन धोली मीणा ने रैम्प पर बिखेरा जलवा,मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मचाई धमाल

Dholi Meena : यूरोप के देश माल्टा में आयोजित मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत के राजस्थान की इस महिला ने परंपरागत लिबास पहन कर कैटवॉक किया तो सभी आश्चर्यचकित रह गए।

नई दिल्लीJul 13, 2024 / 03:40 pm

M I Zahir

Dholi Meena in Miss universe Contest

Dholi Meena in Miss universe Contest

Dholi Meena : यूरोपियन देश माल्टा में आयोजित मिस यूनिवर्स माल्टा 2024 में घाघरा लुगड़ी पहन कर भारतीय संस्कृति की धूम मचाने वाली हिंदुस्तान के राजस्थान मूल की धोली मीणा ने सीधे यूरोप के माल्टा से बताया कि कार्यक्रम माल्टा के पांच सितारा हिल्टन होटल में आयोजित किया गया।

फोटो लेने के लिए आकर्षण

प्रवासी भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएन्सर धोली मीणा ने बताया कि वो अपनी पारंपरिक पोशाक घाघरा लुगड़ी में ही मिस यूनिवर्स कार्यक्रम में शामिल हुई। खास बात यह रही कि धोली मीणा ने रेड कारपेट पर घाघरा लुगड़ी में वाक कर भारतीय संस्कृति का डंका बजाया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगो में धोली मीणा के साथ फोटो लेने के लिए आकर्षण देखने को मिला।

गर्व की बात

उन्होंने बताया कि उनके लिए घाघरा लुगड़ी पहन कर मिस यूनिवर्स जैसे विश्व स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होना गर्व की बात थी। उन्हें भारतीय व राजस्थानी संस्कृति को मिस यूनिवर्स माल्टा में प्रदर्शित कर बहुत अच्छा लगा।

देशवासियों को गौरवान्वित किया

धोली मीणा ने बताया कि वो भारत की तरफ़ से शामिल होने वाली एकमात्र प्रतिनिधि थी। अब लोग सोशल मीडिया पर धोली मीणा के इस कार्य की जम कर सराहना कर रहे हैं। वाकई धोली मीणा ने एक बार फिर सभी देशवासियों को गौरवान्वित करने का कार्य किया है।

Hindi News/ world / Dholi Meena: घाघरा लुगड़ी पहन धोली मीणा ने रैम्प पर बिखेरा जलवा,मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मचाई धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो