scriptतेज़ रफ्तार में बस पलटी, 28 लोगों की मौत और 19 घायल | Bus overturns, 28 people dead and 19 injured in Ethiopia | Patrika News
विदेश

तेज़ रफ्तार में बस पलटी, 28 लोगों की मौत और 19 घायल

Ethiopia Bus Accident: इथियोपिया में यात्रियों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में 28 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीSep 26, 2024 / 03:38 pm

Tanay Mishra

Bus accident in Ethiopia

Bus accident in Ethiopia

दुनियाभर में आए दिन ही रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। कहीं न कहीं अक्सर ही रोड एक्सीडेंट्स होते रहते हैं और इस वजह से हर साल कई लोगों की मौत हो जाती है। इसी तरह का एक हादसा अब इथियोपिया (Ethiopia) में हुआ है। इथियोपिया में बुधवार की दोपहर को वोलैटा सोडो (Wolaita Sodo) से डावरो ज़ोन (Dawro Zone) जा रही यात्रियों से भरी एक बस काफी तेज़ रफ्तार में थी। अचानक से ही बस पलट गई और भीषण एक्सीडेंट हो गया।

28 लोगों की मौत

इथियोपिया में हुए इस बस एक्सीडेंट में 28 लोगों की मौत हो गई है। लोकल पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। साथ ही पुलिस ने इस बात की भी आशंका जताई है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

19 लोग घायल

इस हादसे में 19 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों की हालत गंभीर बताया जा रही है।

मामले की जांच शुरू

इथियोपिया में हुए इस बस एक्सीडेंट की जांच शुरू हो गई है। पुलिस इस पूरे मामले की सही वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है। शुरुआती जांच में बस की तेज़ रफ्तार को एक्सीडेंट की वजह बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

कोयला खदान में धमाका, 50 लोगों की मौत

Hindi News / world / तेज़ रफ्तार में बस पलटी, 28 लोगों की मौत और 19 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो