scriptभरभराकर गिरी दो मंजिला इमारत, एक महिला और उसके 2 बच्चों की हुई मौत | Building collapse in Italy, kills woman and her 2 young kids | Patrika News
विदेश

भरभराकर गिरी दो मंजिला इमारत, एक महिला और उसके 2 बच्चों की हुई मौत

Italy Building Collapse: इटली में एक दो मंजिला इमारत के भरभरकर गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक महिला और उसके दो बच्चे थे।

नई दिल्लीSep 23, 2024 / 02:29 pm

Tanay Mishra

Building collapses in Italy

Building collapses in Italy

इटली (Italy) में रविवार को एक आवासीय इमारत में हादसा हो गया। इटली के नेपल्स Naples) शहर में सोमवार को जल्द सुबह एक डॉ मंजिला इमारत भरभराकर गिर पड़ी। फायरफाइटर्स और लोकल अधिकारियों ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी। फायरफाइटर्स ने अपने टेलीग्राम चैनल पर बारे में जानकारी दी। इस हादसे में जान और माल, दोनों का ही नुकसान हुआ। इमारत के ढहने से काफी मलबा भी जमा हो गया।

3 लोगों की मौत

इटली के नेपल्स में रविवार की सुबह दो मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला और उसके दो छोटे बच्चे हे, जिनकी इमारत गिरने से उसके मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई।

परिवार के दूसरे सदस्य बचे

इस हादसे में बच्चों के पिता और 2 वर्षीय भाई और ज़िंदा बच गए। दोनों ही मलबे के नीचे दब गए थे, लेकिन बचाव टीम को उन्हें ढूंढ निकालने में कामयाबी मिली, जिससे उनकी जान बच गई। हालांकि दोनों को ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दादी की तलाश जारी

इटली के नेपल्स में हुए इस हादसे में बच्चों की दादी भी मलबे के नीचे फंस गई है। बचाव टीम दादी की तलाश कर रही है।

मामले की जांच शुरू

इस मामले की जांच शुरू हो गई है। फायरफाइटर्स के अनुसार गैस लीक की वजह से इमारत की दूसरी मंजिल ढह गई, जिससे पूरी दो मंजिला इमारत ढह गई।

यह भी पढ़ें

Earthquake: चिली में भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर रही 5.4 तीव्रता





Hindi News/ world / भरभराकर गिरी दो मंजिला इमारत, एक महिला और उसके 2 बच्चों की हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो