scriptडोनाल्ड ट्रंप पर हमले को लेकर 3 महीने पहले हुई थी भविष्यवाणी, पोप का वीडियो भी आया सामने  | Baba Venga And Brandon biggs Predict Attack on USA Former President Donald Trump | Patrika News
विदेश

डोनाल्ड ट्रंप पर हमले को लेकर 3 महीने पहले हुई थी भविष्यवाणी, पोप का वीडियो भी आया सामने 

Donald Trump Attack: ये भविष्यवाणी दो भविष्यवक्ताओं ने की है। जिसमें साफ-साफ कहा गया है ट्रंप पर जानलेवा हमला होगा। ये भविष्यवाणी बाबा वेंगा और पादरी ब्रैंडन बिग्स ने की है।

नई दिल्लीJul 15, 2024 / 11:02 am

Jyoti Sharma

Donald Trump Attack

Donald Trump Attack

Donald Trump Attack: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमले का बाद पूरी दुनिया में हंगामा मचा हुआ है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरी दुनिया को और भी चिंता में डाल दिया। वो ये कि डोनाल्ड ट्रंप पर हमले की भविष्यवाणी की गई थी और ये भविष्यवाणी दो लोगों ने की थी एक हैं बाबा वेंगा और दूसरे हैं ब्रैंडन बिग्स (Brandon Biggs)….। जी हां ब्रैंडन बिग्स ने तो 3 महीने पहले ही ट्रंप पर हमले की बात कही थी। वहीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणी में भी ट्रंप पर हमले की बात है। वही बाबा वेंगा (Baba Vanga), जिन्होंने इस दुनिया के खत्म होने की तारीख के अलावा रूस-यूक्रेन युद्ध और अमेरिका में 9/11 को हुए वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले को लेकर भविष्यवाणी की थी जो कि सभी सच हुई हैं। बाबा वेंगा ने ये भविष्यवाणी की थी कि डोनाल्ड ट्रंप का जीवन खतरे में है। 

ट्रंप पर हुए है हमला

ट्रम्प के बारे में उनकी भविष्यवाणी सोशल मीडिया इस खबर के साथ ट्रेंड करने लगी कि ट्रंप पर जानलेवा हमले की भविष्यवाणी की गई थी। दरअसल बीते शनिवार को अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक 20 साल के शूटर गोली मार दी थी। जो उनके दाहिने कान में लगी थी। हमलावर का नाम थॉमस मैथ्यू क्रुक्स है जिसे अमेरिका की सीक्रेट सर्विस ने घटनास्थल पर ही मार डाला। 

कौन हैं ब्रैंडन बिग्स?

ब्रैंडन बिग्स एक पादरी हैं। इनका मार्च 2024 में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप पर (Donald Trump Attack) हमले की बात कही है। अब जब ट्रंप पर हमला हुआ है तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। इस वीडियो में बिग्स कह रहे हैं कि मैंने ट्रंप पर जानलेवा हमले को देखा है। मैंने देखा कि ट्रंप को एक गोली लगी है जो कि इनके कान को भेदते हुए चली गई। इस हमले से उनके कान के पर्दे फट गए।
सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने इस हमले के बाद ट्रंप के चुनाव में जीत भी बताई है। साथ ही कहा कि इस चुनाव के अमेरिका में भयानक मंदी भी आएगी। 

कौन है बाबा वेंगा?

दुनिया में बाबा वेंगा ने नाम से विख्यात इस शख्स का नाम वेंजेलिया पांडेवा गुश्टेरोवा है। ये जन्म से ही नेत्रहीन थे। इन्होंने एक चिकित्सक  के तौर पर भी काम किया था। उनकी मौत 1996 में हो गई थी। लेकिन 1996 में निधन से पहले बाबा वेंगा ने यूक्रेन में युद्ध सहित कई भविष्यवाणियां की थीं। बाबा वेंगा ने ये भी भविष्यवाणी की थी कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और डोनाल्ड ट्रम्प का जीवन बहुत खतरे में होगा, और ट्रम्प को एक रहस्यमय बीमारी का सामना करना पड़ेगा जो उन्हें बहरा बना देगी और बाद में वो ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हो जाएंगे।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर संशय!

जबकि यह सच है कि बाबा वंगा की कुछ भविष्यवाणियां सच हुई हैं। उदाहरण के लिए, 9/11 के हमले और कुर्स्क पनडुब्बी दुर्घटना पर उनकी भविष्यवाणियों को उनकी शक्तियों के प्रमाण के रूप में जाना जाता है। हालांकि, अन्य भविष्यवाणियां, जैसे 2016 तक यूरोप का अंत और 2010 और 2014 के बीच परमाणु युद्ध ये सच नहीं हुई हैं।

Hindi News/ world / डोनाल्ड ट्रंप पर हमले को लेकर 3 महीने पहले हुई थी भविष्यवाणी, पोप का वीडियो भी आया सामने 

ट्रेंडिंग वीडियो