script50 पुरुषों ने 100 से अधिक किया बलात्कार, 20,000 आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले | Husband raped more than 100 women by 50 men, 20,000 objectionable photos and movies found | Patrika News
विदेश

50 पुरुषों ने 100 से अधिक किया बलात्कार, 20,000 आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले

Rape and Sexual Harassment: फ्रांसीसी महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने 50 पुरुषों से उसके साथ बलात्कार करवाया।

नई दिल्लीSep 06, 2024 / 05:37 pm

M I Zahir

Rape in France

Rape in France

Rape and Sexual Harassment: एक फ्रांसीसी महिला ने अपने पति पर शराब और खाने में नशे की गोलियां खिला कर बेहाश होने के बाद 50 पुरुषों से बलात्कार करवाने का आरोप लगाया है।

आपत्तिजनक फोटो और फिल्में

पता चला ​है कि इस महिला के पति ने उसके साथ 50 पुरुषों से बलात्कार करवाया। जांच में मालूम हुआ कि उसके साथ 100 बार बलात्कार हुआ (Rape and Sexual Harassment) और पति के कंप्यूटर से 20,000 आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले हैं।

फाइल मिली

जांच के दौरान, पुलिस को यूएसबी ड्राइव पर “दुष्कर्म” लेबल वाली एक फ़ाइल मिली है, जो आरोपी पति के कंप्यूटर से जुड़ी थी। ड्राइव की खोज करते समय, अधिकारियों को लगभग 100 बार बलात्कार की शिकार महिला की लगभग 20,000 छवियां और फिल्में मिली हैं।

अदालत को बताया

जानकारी के अनुसार एक 72 वर्षीय फ्रांसीसी महिला, जिसके पति ने उसे नशीला पदार्थ देने और एक दशक से अधिक समय तक दर्जनों पुरुषों को उसके साथ बलात्कार करने के लिए आमंत्रित करने की बात स्वीकार की (Rape and Sexual Harassment), उसने एक अदालत को बताया कि उसके साथ “एक चिथड़े की गुड़िया की तरह” व्यवहार किया गया और उसे “अपवित्रता की वेदी पर बलिदान कर दिया गया।

जब वह बेहोश थी

दक्षिणी फ्रांसीसी शहर एविग्नन में गिसेले पेलिकॉट ने शांत और स्पष्ट आवाज़ में,उस भयावहता के बारे में विस्तार से बताया कि कैसे उनके 71 वर्षीय पति डोमिनिक पेलिकॉट ने कथित तौर पर उनके साथ बलात्कार करने के लिए कई लोगों को खड़ा किया था, जब वह बेहोश थी।

फोटो और वीडियो को इकट्ठे किए

लगभग एक दशक तक उनके घर में ऐसा लगभग 100 बार हुआ, जबकि उनके पति ने संदिग्ध बलात्कारों को व्यवस्थित रूप से फिल्माया और बाद में जांचकर्ताओं को मिले हजारों फोटो और वीडियो को इकट्ठे किए गए। उन्होंने बयान में कहा, ”मुझे नहीं पता कि मैं कभी खुद को फिर से जीवन जीने के लिए तैयार कर पाऊंगी या नहीं।” उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए, सब कुछ ध्वस्त हो गया है। ये बर्बरता के, बलात्कार के दृश्य हैं। एक और तथ्य यह है कि एचआईवी से पीड़ित किसी व्यक्ति ने उसके साथ कम से कम छह बार दुष्कर्म किया।

मेरी जान खतरे में थी

गिसेले ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में गवाही देते हुए अदालत को बताया, “मेरी जान खतरे में थी, लेकिन किसी ने एक सेकंड भी नहीं रोका… मेरा एचआईवी परीक्षण किया गया, क्योंकि एक व्यक्ति जो ( मेरे साथ बलात्कार करने के लिए ) छह बार आया था, वह सीरो पॉजिटिव था।”

पुलिस ने ‘मेरी जान बचाई’

जानकारी के अनुसार, महिला ने कहा कि “पुलिस ने मेरी जान बचाई” जब उन्होंने नवंबर 2020 में उसके पति के कंप्यूटर की जांच की, जब एक सुरक्षा गार्ड ने दक्षिणी फ्रांस के एक गांव में उनके घर के पास एक सुपरमार्केट में महिलाओं की स्कर्ट का वीडियो बनाते हुए पकड़ा था। उस क्षण का वर्णन करते हुए जब जांचकर्ताओं ने पहली बार उसे उसके पति की ओर से रचित और फिल्माए गए यौन शोषण की छवियों के वीडियो दिखाए, गिसेले पेलिकॉट ने इसे “एक विस्फोट, एक सुनामी” कहा।

सिर झुकाए उसकी बातें सुनता रहा

उसने कहा,“मेरी दुनिया बिखर रही है। मेरे लिए, सब कुछ बिखर रहा है। मैंने 50 वर्षों में जो कुछ भी बनाया है… सच कहूँ तो, ये मेरे लिए डरावने दृश्य हैं,” जबकि डोमिनिक पेलिकॉट अदालत में सिर झुकाए उसकी बातें सुनता रहा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति नींद की गोलियों और चिंता-विरोधी दवाओं को कुचल कर अपनी पत्नी के भोजन या शराब में मिला देता था। फिर वह ऑनलाइन चैटरूम के जरिए पुरुषों से संपर्क कर उन्हें बलात्कार करने के लिए आमंत्रित करता था।

यौन संबंध के लिए सहमति

रिपोर्ट में कहा गया है कि डोमिनिक पेलिकॉट के साथ-साथ 50 अन्य पुरुष, जिनकी उम्र 26 से 74 वर्ष के बीच है, मुकदमा चल रहा है। जानकारी के अनुसार महिला के पति और 14 अन्य सह-अभियुक्तों ने बलात्कार की बात स्वीकार की है, जबकि जीवन के सभी क्षेत्रों से संबंधित 35 पुरुषों ने आरोपों से इनकार किया है, और दावा किया है कि महिला को किसी तरह से स्वतंत्र यौन संबंध के लिए सहमति दी गई थी।

Hindi News/ world / 50 पुरुषों ने 100 से अधिक किया बलात्कार, 20,000 आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले

ट्रेंडिंग वीडियो