scriptMP News: गागर में अटकी मासूम की गर्दन, हलाकान हो गया पूरा गांव | 5 year old Boy Head Got Stuck in Water Carrying Utensil | Patrika News
विदिशा

MP News: गागर में अटकी मासूम की गर्दन, हलाकान हो गया पूरा गांव

MP News: पानी पीने के चक्कर में आफत में फंसी मासूम बच्चे की जान, बड़ी मशक्कत के बाद बची जान…

विदिशाJun 20, 2024 / 04:33 pm

Shailendra Sharma

Head Got Stuck in Water Carrying Utensil
MP News: मध्यप्रदेश के विदिशा में एक मासूम बच्चे की जान प्यास बुझाने के चक्कर में आफत में फंस गई। बच्चे ने पानी पीने के लिए गागर में मुंह लगाया था लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि गागर उसकी गर्दन में जाकर फंस गई और बच्चे की सिर गागर के अंदर चला गया। बच्चे की गर्दन गागर में फंसी देख घरवालों की सांसें फूल गईं और फिर धीरे धीरे पूरे गांव में खबर फैल गई। हालांकि राहत की बात ये है कि कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे की गर्दन को सुरक्षित गागर से बाहर निकाल लिया गया।

गागर में फंसी मासूम की गर्दन

गागर में बच्चे की गर्दन फंसने की ये घटना विदिशा जिले के लटेरे के मुरावस गांव की है। जहां रहने वाले हबीब खान के 5 साल के बेटे ने पानी पीने के चक्कर में गागर में अपनी गर्दन फंसा ली। गागर में सिर जाने के कारण कुछ ही देर में बच्चे को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। बच्चे की गर्दन गागर में देख परिवार वाले हैरान हो गए। आसपड़ोस के लोग भी जमा हो गए और पहले तो लोगों ने खुद ही गागर से गर्दन निकालने की कोशिश की लेकिन जब गर्दन नहीं निकली तो बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने भी गर्दन निकालने से मना कर दिया।

ऐसे निकली गर्दन, बची जान

बच्चे की गर्दन गागर में फंस जाने की खबर गांव में आग की तरह फैली और पुलिस तक पहुंच गई। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे व परिजन को साथ लेकर वेल्डिंग मशीन की दुकान पर ले गए। लेकिन बच्चा छोटा होने के कारण दुकान वाले ने वेल्डिंग मशीन चलाने से उसका सिर कटने का डर कह कर मना कर दिया। वहीं बच्चे को लगातार रोता देख थाना प्रभारी एसडीओपी अजय मिश्रा ने वेल्डिंग संचालक कलीम को भरोसा दिलाया और काम करने के लिए कहा। ऐसी स्थिति में वेल्डिंग संचालक ने बड़े ही आराम आराम से मशीन के सहारे 15 मिनट में गागर का ऊपरी हिस्सा काट दिया। जिसके बाद बच्चे के सर को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बच्चा अभी पूरी तरह ठीक है।

Hindi News/ Vidisha / MP News: गागर में अटकी मासूम की गर्दन, हलाकान हो गया पूरा गांव

ट्रेंडिंग वीडियो