scriptAmit Shah in Varanasi: वाराणसी में अमित शाह बोले- मोदी ने पूरे देश को परिवारवाद से किया मुक्त | Amit Shah said in Varanasi pm Modi freed the entire country from nepotism | Patrika News
वाराणसी

Amit Shah in Varanasi: वाराणसी में अमित शाह बोले- मोदी ने पूरे देश को परिवारवाद से किया मुक्त

गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में भ्रष्टाचार खत्म करने और परिवारवाद से देश को मुक्ति दिलाने का काम पीएम मोदी ने किया।

वाराणसीApr 24, 2024 / 08:24 pm

Aman Kumar Pandey

AMIT SHAH IN VARANASI
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार 24 अप्रैल की शाम 7 बजे वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

विपक्ष पर साधा निशाना

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में भ्रष्टाचार खत्म करने और परिवारवाद से देश को मुक्ति दिलाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।

मोदी के नेतृत्व में हुआ राम मंदिर का निर्माण

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ” मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ और उन्होंने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया, और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम मोदी जी ने किया। देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया।”
वाराणसी में एक सार्वजनिक बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ”पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है हमारे देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना, 3 करोड़ ‘लखपति दीदी’ बनाना…और बनाना” कश्मीर, उत्तर-पूर्व और नक्सल प्रभावित क्षेत्र आतंकवाद से मुक्त हो गए हैं।”

Home / Varanasi / Amit Shah in Varanasi: वाराणसी में अमित शाह बोले- मोदी ने पूरे देश को परिवारवाद से किया मुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो