scriptUP Politics: CM Yogi से मिलीं सपा विधायक पल्लवी पटेल, सियासी गलियारों में चर्चाएं हुई तेज | UP Politics SP MLA Pallavi Patel meets UP CM Yogi Adityanath | Patrika News
यूपी न्यूज

UP Politics: CM Yogi से मिलीं सपा विधायक पल्लवी पटेल, सियासी गलियारों में चर्चाएं हुई तेज

UP Politics: अपना दल (कमेरावादी) की नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। पल्लवी पटेल जो सिराथू से विधायक हैं और जिन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य को हराया था, उनकी इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।

लखनऊJul 26, 2024 / 08:39 am

Ritesh Singh

SP MLA Pallavi

SP MLA Pallavi

UP Politics: लखनऊ में अपना दल (कमेरावादी) की नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। पल्लवी पटेल, जो सिराथू से विधायक हैं और जिन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य को हराया था, उनकी इस मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

सियासी परिदृश्य में बदलाव

पल्लवी पटेल ने हाल ही में सपा से किनारा करते हुए ओवैसी की पार्टी के साथ मिलकर पीडीएम का गठन किया था। उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनावों में भी प्रत्याशी उतारे थे। ऐसे समय में जब अनुप्रिया पटेल सरकार के कामकाज पर सवाल उठा रही हैं और केशव प्रसाद मौर्य के बयान सुर्खियां बटोर रहे हैं, पल्लवी की यह मुलाकात कई राजनीतिक मायनों को जन्म दे रही है।

मुलाकात के निहितार्थ

पल्लवी पटेल की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और विश्लेषकों के बीच चर्चाएं तेज हो गई हैं। कुछ लोग इसे आगामी चुनावों के मद्देनजर एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम मान रहे हैं, तो कुछ इसे मात्र औपचारिक मुलाकात कह रहे हैं। हालांकि, पल्लवी पटेल और मुख्यमंत्री योगी के बीच क्या बातें हुईं, इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
यह भी पढ़ें

Good News: MBBS की 9900 सीटों पर मिलेगा प्रवेश का मौका, जानें कैसे 

राजनीतिक समीकरण

इस मुलाकात के बाद राजनीतिक समीकरणों में बदलाव की संभावनाएं भी बढ़ गई हैं। क्या पल्लवी पटेल बीजेपी के करीब आ रही हैं, या यह मुलाकात केवल एक औपचारिकता थी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन, इस मुलाकात ने उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल जरूर मचा दी है।
यह भी पढ़ें

 UP Heavy Rain: लखनऊ मंडल में 2 घंटे बाद शुरू होगी झमाझम बारिश , मौसम विभाग ने जारी किया

 

पल्लवी पटेल की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में नई चर्चाओं को जन्म दे दिया है। आने वाले समय में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मुलाकात का उत्तर प्रदेश की राजनीति पर क्या प्रभाव पड़ता है और क्या इसके पीछे कोई बड़ी राजनीतिक रणनीति छिपी है।

Hindi News/ UP News / UP Politics: CM Yogi से मिलीं सपा विधायक पल्लवी पटेल, सियासी गलियारों में चर्चाएं हुई तेज

ट्रेंडिंग वीडियो