scriptस्कूल के 100 मीटर के दायरे में शराब, पान-गुटखा बेचने वाले की अब खैर नहीं, तैनात किए जाएंगे पुलिसकर्मी | Patrika News
यूपी न्यूज

स्कूल के 100 मीटर के दायरे में शराब, पान-गुटखा बेचने वाले की अब खैर नहीं, तैनात किए जाएंगे पुलिसकर्मी

पुलिस आयुक्त ने शुक्रवार को बैठक के दौरान यातायात सहित कई अन्य विषयों पर बात की। स्कूल और छात्र-छात्राओं को लेकर बात हुई जिस पर समाधान की बात कही गई।

वाराणसीJul 26, 2024 / 05:12 pm

Swati Tiwari

वाराणसी के पुलिस आयुक्त ने शुक्रवार को पूर्वांचल स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ पुलिस ऑफिस स्थित अपने कार्यालय में बैठक की। चर्चा में कई महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात की गई। अब इस पर पुलिस आयुक्त ने अभियान चलाकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 


स्कूल के 100 मीटर के दायरे में शराब दुकान बैन

अब स्कूल के 100 मीटर के दायरे में शराब, पान-गुटखा बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। स्कूलों के आसपास एंटी-रोमियो स्क्वॉड सक्रिय रहेगा। स्कूल के समय पर यातायात व्यवस्थित करने के लिए यातायात पुलिसकर्मी की तैनाती की जाएगी। 

स्कूल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर होगी कार्रवाई

अगर 18 साल के कम उम्र के बच्चे वाहन चलाते हुए पाए जाते हैं तो उनपर कार्रवाई होगी। इसके अलावा स्कूल परिसर में कोई भी हथियार ले जाने की अनुमति नहीं है। अगर कोई भी शख्स स्कूल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई होगी।

Hindi News/ UP News / स्कूल के 100 मीटर के दायरे में शराब, पान-गुटखा बेचने वाले की अब खैर नहीं, तैनात किए जाएंगे पुलिसकर्मी

ट्रेंडिंग वीडियो