scriptGonda News: आयुक्त बोले- जन समस्याओं के निस्तारण में फिसड्डी अधिकारियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई | Patrika News
गोंडा

Gonda News: आयुक्त बोले- जन समस्याओं के निस्तारण में फिसड्डी अधिकारियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Gonda news: देवीपाटन मंडल के आयुक्त ने कहा कि यदि स्थानीय स्तर पर लोगों की शिकायतों का निस्तारण हो जाए। तो उन्हें इधर-उधर चक्कर न लगाना पड़े। आयुक्त ने कहा कि ऐसे अधिकारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गोंडाSep 04, 2024 / 11:33 am

Mahendra Tiwari

gonda news hindi

आयुक्त देवीपाटन मंडल शशि भूषण लाल सुशील

Gonda News: देवीपाटन मंडल के आयुक्त ने कहा कि यदि जनता की समस्याओं का स्थानीय स्तर पर समाधान हो जाए तो उन्हें जिला और मंडल मुख्यालय का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। अधिकारी कार्यालय में समय से बैठकर जनता की समस्याओं का निस्तारण करें। ऐसा न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
Gonda news : मण्डल में कईं अधिकारी कार्यालय में बैठकर जन समस्याओं एवं शिकायतों का समुचित निराकरण न करने पर आयुक्त देवीपाटन ने कड़ा संज्ञान लिया है। इस संबंध में उन्होंने मंडल के सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह कार्यालय में समय से उपस्थित होकर जनता की समस्याओं का समुचित निस्तारण करायें। क्योंकि यदि स्थानीय स्तर पर समस्याओं और शिकायतों का समुचित निराकरण कर दिया जाता है। तो पीड़ित व समस्याग्रस्त लोग को जिला और मंडल मुख्यालय अथवा शासन स्तर पर चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। उन्हें आर्थिक बोझ व मानसिक पीड़ा नहीं झेलनी पड़ेगी। आयुक्त देवीपाटन मण्डल शशि भूषण लाल सुशील ने मण्डल के सभी डीएम को निर्देश दिये है कि वह मुख्य विकास अधिकारी अथवा अपर जिलाधिकारी स्तर के अधिकारी से कार्यालयों की रेंडम चेकिंग करायें एवं चेकिंग के दौरान अनुपस्थित एवं सक्षम स्तर से बिना पूर्वानुमति के अनुपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करायें। उन्होंने कहा जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण शासन की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। इस कार्य के लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाह अधिकारी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News/ Gonda / Gonda News: आयुक्त बोले- जन समस्याओं के निस्तारण में फिसड्डी अधिकारियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो