scriptबरेली: सुबह के दो सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल | Patrika News
यूपी न्यूज

बरेली: सुबह के दो सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बरेली में सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में शाहजहांपुर की एक महिला समेत दो लोगों की जान चली गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेलीOct 10, 2024 / 10:31 am

Avanish Pandey

बरेली में सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में शाहजहांपुर की एक महिला समेत दो लोगों की जान चली गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इज्जतनगर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि हादसे में शामिल ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।
पहला हादसा: शाहजहांपुर की महिला की मौत, युवक घायल

पहले हादसे में रवि सिंह, पुत्र भगवत सिंह, निवासी उदरा टिकरी, थाना बंडा, शाहजहांपुर, अपनी मां सुमन (पत्नी पुष्पेंद्र) के साथ अपनी मोटरसाइकिल (होंडा UP27 BE 4758) पर फरीदाबाद से शाहजहांपुर लौट रहे थे। सुबह करीब 6:15 बजे तिरंगा होटल बाईपास बरेली के पास, उनकी बाइक सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में सुमन की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। सुमन का शव जिला अस्पताल बरेली भेजा गया और रवि को 108 एंबुलेंस से सीएचसी बिथरी चैनपुर ले जाया गया। परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है, और रवि के मौसा रणजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। क्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी हुई है।
दूसरा हादसा: ट्रक की चपेट में आकर बच्चे की मौत

दूसरे हादसे में 10 अक्टूबर 2024 की सुबह लगभग 8:40 बजे, मिनी बाईपास की ओर से आ रहे ट्रक (नंबर UP 25 GT 6579) ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उस पर बैठे हसलीन (पुत्र इसरार, उम्र लगभग 8 वर्ष, निवासी ग्राम सैदपुर हॉकिंस) गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे को तत्काल इलाज के लिए केयर प्लस हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्चे का शव उसके परिजन अपने गांव सैदपुर ले गए हैं। हादसे के बाद इलाके में शांति व्यवस्था बनी हुई है।

Hindi News / UP News / बरेली: सुबह के दो सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

ट्रेंडिंग वीडियो