script1 जुलाई अखिलेश यादव का जन्मदिन, शहर में लगे पोस्टर, जानें क्या होगा खास | Akhilesh Yadav birthday on 1 July , posters in city, know what will be special | Patrika News
यूपी न्यूज

1 जुलाई अखिलेश यादव का जन्मदिन, शहर में लगे पोस्टर, जानें क्या होगा खास

अखिलेश यादव का जन्मदिन: लखनऊ, इटावा, मैनपुरी, सैफई सहित कई जिलों में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाने की तैयारी में पार्टी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। 

लखनऊJun 28, 2024 / 11:40 am

Ritesh Singh

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav birthday : 1 जुलाई को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन है, और शहर भर में इस मौके को खास बनाने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं। सपा कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उन्हें भावी प्रधानमंत्री के रूप में बधाई दी गई है।
यह भी पढ़ें

एक्शन मोड में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल: कार्यभार संभालते ही बुलाई बैठक

पोस्टरों में लिखा है, “सबके अखिलेश, भावी प्रधानमंत्री अखिलेश।” यह संदेश अखिलेश यादव के समर्थकों के बीच उत्साह और उम्मीद का प्रतीक है। कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए इन पोस्टरों से यह साफ है कि वे अखिलेश यादव को देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

Mandi Price: मंडी में दालों और तेल की कीमतों में भारी उछाल, समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी से गिरा बाजार, जानें आज का ताजा रेट

अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर शहर में कई विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जहां उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए एकत्रित होंगे। वही कई जिलों में जन्मदिन केक काटे जायेगे, रक्तदान किया जायेगा, फलों का वितरण और भंडारे का आयोजन होगा। अखिलेश यादव के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Hindi News/ UP News / 1 जुलाई अखिलेश यादव का जन्मदिन, शहर में लगे पोस्टर, जानें क्या होगा खास

ट्रेंडिंग वीडियो