scriptBig Accident : 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 26 लोगों की तड़प तड़पकर मौत Video | Big Accident: Bus falls into 200 meter deep ditch, 26 people die in excruciating pain Video | Patrika News
विदेश

Big Accident : 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 26 लोगों की तड़प तड़पकर मौत Video

पेरू की पुलिस ने बताया कि पेरू में होने वाली 70 प्रतिशत दुर्घटनाएं मानवीय कारणों से होती हैं। इस दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

नई दिल्लीJul 17, 2024 / 09:45 am

Anand Mani Tripathi

दक्षिणी पेरू के अयाकुचो क्षेत्र में एक यात्री बस दुर्घटना में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। एजेंसियों ने बताया है कि अयाकुचो क्षेत्र के कैंगालो प्रांत के पारस जिले में लॉस लिबर्टाडोरेस राजमार्ग पर “एम्प्रेसा टूरिज्मो मोलिना यूनियन एसएसी” का वाहन सड़क से उतरकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया।
राष्ट्रीय पुलिस सड़क सुरक्षा प्रभाग के प्रमुख जॉनी रोलांडो वाल्डेरामा के अनुसार, बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। स्थानीय स्वास्थ्य सुविधाओं, अग्निशमन विभाग और पुलिस स्वास्थ्य सेवा ने पांच एम्बुलेंस दुर्घटना स्थल पर भेजी। सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में एक क्षतिग्रस्त बस खाई में पड़ी हुई दिखाई दे रही है, तथा जमीन पर मलबा बिखरा हुआ है। दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ world / Big Accident : 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 26 लोगों की तड़प तड़पकर मौत Video

ट्रेंडिंग वीडियो