scriptCrime News : किसान नेता कर रहा था खेत की रखवाली, अज्ञात लोगों ने कर दी हत्या | ujjain farmer union leader guarding his garlic field he murdered with a sharp weapon | Patrika News
उज्जैन

Crime News : किसान नेता कर रहा था खेत की रखवाली, अज्ञात लोगों ने कर दी हत्या

Ujjain Crime News : एमपी के उज्जैन जिले के किसान की हत्या का मामला सामने आया है। किसान नेता खेत में लहसुन की रखवाली के लिए खेत में सोता था।

उज्जैनMar 19, 2024 / 02:35 pm

Himanshu Singh

ujjain_crime_news__.jpg

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर उस वक्त सनसनी फैल गई। जब खबर लगी की खेत की रखवाली कर रहे किसान की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। मामला ग्राम बालोदा लक्‍खा का बताया जा रहा है। यह घटना मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है।किसान नेता के सिर पर धारधार हथियार से वार किया है जिसके निशान मिले है। बताया जा रहा कि किसान नेता लहसुन की रखवाली के लिए खेत में सोए थे।

जानकारी के मुताबिक, मामला उज्जैन जिले के बड़नगर के ग्राम बालोदा लक्‍खा बताया जा रहा है। किसान किशन सिंह चावड़ा भारतीय किसान संघ के प्रतिनिधि हैं।अज्ञात लोगों ने इनके सिर पर धारधार हथियारों से हमला किया है। मौके पर पुलिस ने जांच कर रही है। मामले की जांच करने के लिए एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, और डॉग स्कॉट को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। पीएम आने के बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है।

 


किशन सिंह लहसुन की निगरानी के लिए खेत में ही सो रहे थे। इनके घर और खेत के बीच की दूरी 1 किलोमीटर है। इसी साल किसान किशन सिंह ने अपने खेत में लहसुन लगाई थी। खेत की रखवाली के लिए वह खेत पर अपना बिस्तर लगाकर सोते थे।जब किसान सुबह खेत से नहीं वापस लौटा तो उनका बेटा ढूंढने के लिए खेत पहुंचा था। लेकिन जब उसने वहां पहुंचकर देखा तो उसे लाश मिली।

Hindi News/ Ujjain / Crime News : किसान नेता कर रहा था खेत की रखवाली, अज्ञात लोगों ने कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो