scriptउदयपुर में दर्दनाक हादसा…खेलते समय मासूम जिंदा जला, 5 साल का भाई भी झुलसा | Udaipur: Innocent child burnt alive in house fire, 5 year old brother also burnt | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में दर्दनाक हादसा…खेलते समय मासूम जिंदा जला, 5 साल का भाई भी झुलसा

जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को आग लगने से दो मासूम भाईयों में से एक जिंदा जल गया और दूसरा बुरी तरह झुलस गया। मालवन फला गांव में यह घटना उस वक्त हुई जब घर में कोई नहीं था और दोनों मासूम भाई खेल रहे थे।

उदयपुरFeb 24, 2024 / 03:46 pm

Suman Saurabh

house_fire_in_udaipur.jpg

उदयपुर। जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को आग लगने से दो मासूम भाईयों में से एक जिंदा जल गया और दूसरा बुरी तरह झुलस गया। मालवन फला गांव में यह घटना उस वक्त हुई जब घर में कोई नहीं था और दोनों मासूम भाई खेल रहे थे। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन भीषण आग लगने से सबकुछ जलकर राख हो गया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, घायल सिंगा का एमबी अस्पताल में उपचार जारी है।

बेकरिया थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि उपलावास ग्राम पंचायत के मालवन फला में शुक्रवार शाम को एक झोपड़े में अचानक भीषण आग लग गई। जब आग लगी तब घर में दो मासूम बच्चे खेल रहे थे। जिसमें दो साल का प्रवीण जिंदा जल गया और 5 साल का सिंगा बुरी तरह झुलस गया। सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और 108 एंबुलेंस की सहायता से 5 वर्षीय सिंगा गमेती को उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं, प्रवीण के शव को बेकरिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान पिता मजदूरी के लिए घर से बाहर गए हुए थे। वही पत्नी खेत में काम कर रही थी। पड़ोसियों ने ऊदाराम गमेती को घटना की जानकारी दी, लेकिन उनके घर पहुंचने से पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते ऊदाराम गमेती का 2 साल का बेटा जिंदा जल गया और दूसरा बेटा बुरी तरह झुलस गया। इधर, आग से झोपड़े के साथ ही नकदी, खाद्य सामग्री और सारा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। फिलहाल, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Hindi News/ Udaipur / उदयपुर में दर्दनाक हादसा…खेलते समय मासूम जिंदा जला, 5 साल का भाई भी झुलसा

ट्रेंडिंग वीडियो