scriptअचानक कच्चे मकान की दीवार ढही, महिला व 5 वर्षीय मासूम की मौत | Suddenly the wall of a kutcha house collapsed, woman and 5 year old innocent died | Patrika News
उदयपुर

अचानक कच्चे मकान की दीवार ढही, महिला व 5 वर्षीय मासूम की मौत

उपखण्ड की ग्राम पंचायत धोलिया के हेमावत फला में कच्चे मकान की दीवार ढहने से एक महिला व पांच वर्षीय मासूम की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य महिला गंभीर घायल हो गई।

उदयपुरSep 03, 2024 / 06:07 pm

Kamlesh Sharma

लसाड़िया.(सलूबर)। उपखण्ड की ग्राम पंचायत धोलिया के हेमावत फला में कच्चे मकान की दीवार ढहने से एक महिला व पांच वर्षीय मासूम की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य महिला गंभीर घायल हो गई।
पुलिस के अनुसार धोलिया हेमावत फला निवासी हिरकी (55) पत्नी देवा मीणा, खेमणी (52) पत्नी गौतम मीणा एवं कंजु (5) पुत्री वजेराम मीणा जो हिरकी के कच्चे मकान में बैठे हुए थे। हिरकी के परिवार के सदस्य पास में गवरी देखने गए हुए थे। पड़ोस में रहने वाली खेमणी अपनी पोती कंजु के साथ हिरकी के यहां आकर उससे बात कर रही थी। अचानक कच्चे मकान की दीवार ढहने से तीनों नीचे दब गए। पडोसी विमल मीणा ने आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचा और परिजनों को सूचना दी। जहां तीनों दबे हुए को बाहर निकाला। 108 की मदद से लसाड़िया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया।
जहां इलाज के दौरान हिरकी मीणा, कंजु मीणा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर घायल खेमणी मीणा का प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रेफर किया गया। जिसकी सूचना लसाड़िया थाने में दी गई। इस पर लसाड़िया थाने से एएसआई राम सिंह मीणा, कांस्टेबल मफतलाल, चालक हीरालाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। दोनों मृतकों के शव को लसाड़िया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने मौका पर्चा बनाया। दोनों मृतकों का लसाड़िया चिकित्साधिकारी ने पोस्टमार्टम कर दोनों के शव को परिजनों को सुपुर्द किया। लसाड़िया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Hindi News/ Udaipur / अचानक कच्चे मकान की दीवार ढही, महिला व 5 वर्षीय मासूम की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो