scriptUdaipur News: 10वीं कक्षा के छात्र को मारा चाकू, हालत नाजुक; लोगों ने बाजार कराए बंद | student attacked with knife in Udaipur | Patrika News
उदयपुर

Udaipur News: 10वीं कक्षा के छात्र को मारा चाकू, हालत नाजुक; लोगों ने बाजार कराए बंद

Udaipur latest news: उदयपुर में सहपाठी द्वारा दसवीं कक्षा के छात्र को चाकू मारने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घायल छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है।

उदयपुरAug 16, 2024 / 04:47 pm

Suman Saurabh

udaipur knife attack
Udaipur Knife Attack: राजस्थान के उदयपुर में सहपाठी द्वारा दसवीं कक्षा के छात्र को चाकू मारने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घायल छात्र को जख्मी हालत में नजदीकी अस्पताल लाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त गया। लोग विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। स्थानीय बाजार बंद करा दिया है। हालात पर काबू पाने के लिए स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पुलिस की तैनाती की है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।
जिला कलक्टर अरविंद पोसवाल ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित छात्र और उसके परिजनों से मुलाकात कर, आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मामला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भटियानी चौहट्टा उदयपुर का है। इस सनीसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र व उसके पिता को पुलिस ने डिटेन कर लिया है।

उदयपुर शहर में तनाव के बीच जिला कलक्टर ने की अपील

मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए जिला कलक्टर पोसवाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह दो स्कूली छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना हुई। जिसमें एक छात्र की जांघ पर चाकू लगने के बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अत्यधिक रक्तस्राव के कारण घायल को आईसीयू में रखा गया है। कलक्टर ने बताया कि डॉक्टरों की निगरानी में बच्चे का इलाज जारी है। फिलहाल, बच्चे की स्थिति स्थिर है। उन्होंने आमजनों से घटना को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों से बचने की अपील की है। कलक्टर ने कहा कि इस घटना को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही है। आपको ऐसे लोगों के सतर्क रहने की जरूरत है। ऐसे किसी भी शख्स के सामने आने के बाद इसकी सूचना फौरन पुलिस को दें।

Hindi News/ Udaipur / Udaipur News: 10वीं कक्षा के छात्र को मारा चाकू, हालत नाजुक; लोगों ने बाजार कराए बंद

ट्रेंडिंग वीडियो