scriptRajasthan Politics: राजस्थान के BJP विधायक का निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर | Rajasthan Politics: BJP MLA Amritlal Meena passed away | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Politics: राजस्थान के BJP विधायक का निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर

Amritlal Meena passed away: बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से ​विधायक अमृत लाल मीणा की मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी।

उदयपुरAug 08, 2024 / 08:05 am

Anil Prajapat

bjp-1
BJP MLA Amritlal Meena passed away: उदयपुर। सलूंबर से भाजपा ​विधायक अमृत लाल मीणा का देर रात निधन हो गया। बुधवार देर रात अचानक ​विधायक की तबीयत बिगड़ गई। इस पर उन्हें तुरंत उदयपुर के एमबी अस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई।
बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से ​विधायक अमृत लाल मीणा की मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी। मीणा तबीयत बिगड़ने पर एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उनको बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। उनके निधन से क्षेत्र सहित बीजेपी में शोक की लहर दौड़ गई। उदयपुर के एमबी अस्पताल में बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई है।

बीजेपी नेताओं ने दुख व्यक्त किया

भाजपा ​विधायक अमृत लाल मीणा के निधन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, सीएम भजनलाल शर्मा, पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी सहित अनेक नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।
राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने एक्स पर लिखा कि भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य एवं सलूंबर से विधायक अमृतलाल मीणा के आकस्मिक निधन का समाचार सुन स्तब्ध हूं। अमृतलाल जी ने आजीवन संगठन की विचाराधारा को प्रसारित किया तथा जनहित के मुद्दे उठाए। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर लिखा कि अत्यन्त दुःखद! सलूंबर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमृत लाल जी मीणा का ह्रदयघात से निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणो में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan Politics: राजस्थान के BJP विधायक का निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर

ट्रेंडिंग वीडियो