scriptपरिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख आई सामने, राजस्थान में यहां लेंगे सात फेरे! | Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding date in Udaipur Rajasthan | Patrika News
उदयपुर

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख आई सामने, राजस्थान में यहां लेंगे सात फेरे!

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Date: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी की चर्चाएं बॉलीवुड से लेकर राजस्थान में भी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है।

उदयपुरAug 22, 2023 / 04:53 pm

Kamlesh Sharma

parineeti_chopra_and_raghav_chadh_1.jpg

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Date

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Date: उदयपुर। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी की चर्चाएं बॉलीवुड से लेकर राजस्थान में भी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। पहले राजस्थान में होने जा रही डेस्टिनेशन वेडिंग के वेन्यू और डेट्स को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे और अब दोनों की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है। जानकारी के अनुसार, ये कपल 25 सितंबर को उदयपुर के एक पांच सितारा होटल में सात फेरों के बंधन में बंधेगा। गौरतलब है कि परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस के साथ राजस्थान में ही रॉयल वेडिंग की थी। ऐसे में अब परिणीति और राघव की सगाई के बाद से ही फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रह हैं।

कई सेलिब्रिटीज होंगे शामिल
जानकारी के अनुसार परिणीति व राघव की शादी एक पंजाबी और रॉयल वेडिंग होगी। दोनों परिवारों की तरफ से इसमें सभी तरह की पारिवारिक परंपराएं और रीति-रिवाज निभाए जाएंगे। दोनों परिवारों की गेस्ट लिस्ट भी लंबी है, ऐसे में परिणीति की बहन और एक्टर प्रियंका चोपड़ा, उनके पति निक जोनस सहित कई फिल्मी सितारों और राजनीति से जुड़े लोगों के इस शादी में शिरकत करने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

परिणीति और राघव की राजस्‍थान में होगी शादी!, चौपड़ा उदयपुर तो चड्ढा जयपुर में देख रहे परफेक्ट वेन्यू

शादी के बाद गुरूग्राम में रिसेप्शन
जानकारी के अनुसार दोनों होटल उदयविलास में 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं, गुरूग्राम में ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन होगा। हालांकि दोनों की तरफ से अब तक शादी की डेट्स व जगह को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इससे पूर्व 13 मई को दिल्ली में दोनों की सगाई हुई थी। इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर के कई होटल्स और रिजॉर्ट देखे थे। दोनों ने जयपुर में कई ऐसे डेस्टिनेशन देखे, जहां उनकी रॉयल वेडिंग हो सके। इनमें से उदयपुर में ओबेराय ग्रुप की होटल उदयविलास को उन्होंने वेडिंग वेन्यू के लिए चुना। परिणीति की टीम शादी की तैयारियों में जुटी हुई है।

Hindi News/ Udaipur / परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तारीख आई सामने, राजस्थान में यहां लेंगे सात फेरे!

ट्रेंडिंग वीडियो