scriptIsha Ambani Wedding : चार दिन चलेगा ईशा अंबानी का प्री— वेडिंग समारोह | mukesh ambani daughter isha ambani marriage in udaipur | Patrika News
उदयपुर

Isha Ambani Wedding : चार दिन चलेगा ईशा अंबानी का प्री— वेडिंग समारोह

isha ambani marriage in udaipur

उदयपुरDec 06, 2018 / 01:06 pm

Sikander Veer Pareek

isha ambani

शाही शादी के लिए फिर सुर्खियों में लेकसिटी : मुकेश, नीता व अनंत अंबानी पहुंचे

मधुलिका सिंह/उदयपुर.
जोधपुर में प्रियंका-निक, इटली में रणवीर-दीपिका के परिणय सूत्र में बंधने के बाद अब उदयपुर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी होने जा रही है। 8 से 10 दिसंबर तक होने वाले ईशा अंबानी व आनंद पीरामल के प्री वेडिंग प्रोग्राम के लिए शहर में तैयारियां चल रही हैं। तैयारियों के लिए अनंत अंबानी बुधवार दिन में तथा मुकेश व नीता अम्बानी रात को उदयपुर पहुंच गए।

गुरुवार से अगले 4 दिन तक लेकसिटी प्रोगाम में देश-विदेश से आले वाली हस्तियों की मेहमाननबाजी करेगी। बताया जा रहा है कि समारोह में बॉलीवुड-हॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की हस्तियां, कलाकार और उद्योगपति भी शामिल होंगे। आपको बता दें कि राजस्थान के खूबसूरत किले और हवेलियों की सुंदरता से आकर्षित होकर देश— विदेश से लोग अपने विवाह को खास बनाने के लिए यहां आते हैं।
READ MORE : Video : प्रचार के आखिरी दिन सीएम ने उदयपुर से कही यह बात..

हॉलीवुड एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट, अमरीका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के आने की संभावना जताई जा रही है। अमरीकी सिंगर बियॉन्से के शो प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में रखे गए हैं। विजिलेंस के लिए इजरायल की पूरी बटालियन तैनात रहेगी ताकि सुरक्षा में कहीं कोई चूक न होने पाए।

Hindi News/ Udaipur / Isha Ambani Wedding : चार दिन चलेगा ईशा अंबानी का प्री— वेडिंग समारोह

ट्रेंडिंग वीडियो