scriptIra-Nupur Wedding: बेटी इरा की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आज लेकसिटी पहुंचेंगे आमिर खान | Ira-Nupur Destination Wedding: Aamir Khan Reaches Udaipur To See Wedding Preparations Of His Daughter Ira | Patrika News
उदयपुर

Ira-Nupur Wedding: बेटी इरा की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आज लेकसिटी पहुंचेंगे आमिर खान

Ira-Nupur Destination Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में होने जा रही है।

उदयपुरJan 05, 2024 / 10:29 am

Nupur Sharma

ira-nupur_wedding.jpg

Ira-Nupur Destination Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में होने जा रही है। शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। वहीं, बेटी इरा की शादी में किसी भी प्रकार की कमी न रहे इसकी तैयारियों में खुद आमिर खान लगे हुए हैं। इसके लिए वे शुक्रवार को उदयपुर पहुंचेंगे। गौरतलब है कि उदयपुर के होटल ताज अरावली में तीन दिन तक इरा खान की शादी के फंक्शन होंगे।

यह भी पढ़ें

Ira-Nupur की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग 8 को, संगीत में आमिर भी देंगे स्पेशल परफॉरमेंस, जानिए कितने दिन तक होंगे वेडिंग फंक्शंस



जानकारी के अनुसार वेडिंग डेस्टिनेशन से ले कर दूल्हा-दुल्हन की एंट्री, खाने का मेन्यू सभी चीजों को आमिर खान ने ही डिसाइड किया है। तीन दिन चलने वाले फंक्शंस में कई मेहमान आएंगे जिनमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होंगे। आमिर खान होटल के प्रेसिडेंशियल सुइट में रूकेंगे। वहीं, आमिर खान के दामाद नुपूर शिखरे बॉलीवुड के फिटनेस ट्रेनर हैं। इरा खान और नुपूर शिखरे ने 3 जनवरी शादी रजिस्टर्ड कराई। लेकसिटी में शादी के बाद मुंबई में भी रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की इन 5 अनोखी शादियों की देश—दुनिया में हुई चर्चा

मुंबई में की कोर्ट मैरिज
इरा खान और नुपूर शिखरे ने बुधवार को मुंबई में शादी रजिस्टर्ड करवा ली। इसके बाद रात को ताज लेंड्स एंड में रिसेप्शन हुआ। इस दौरान नुपूर ट्रेडिशनल दूल्हे और बारात के बजाय वेडिंग वेन्यू तक जिम वियर पहने अपने दोस्तों के साथ जॉगिंग करते हुए पहुंचे। वहीं, अब पूरा परिवार 6-7 जनवरी तक उदयपुर पहुंच जाएगा। 8 जनवरी से आयोजन शुरू हो जाएंगे। इसमें संगीत सेरेमनी खास रहेगी।

https://youtu.be/b1Dy6V_LmGI

Hindi News/ Udaipur / Ira-Nupur Wedding: बेटी इरा की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आज लेकसिटी पहुंचेंगे आमिर खान

ट्रेंडिंग वीडियो