scriptराजस्थान में कांग्रेस की ऋणमाफी पर BJP नेता गुलाब चंद कटारिया ने उठाए सवाल, कांग्रेस सरकार को दे डाली ये चेतावनी! | Gulab Chand Kataria Statement on Congress Government | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान में कांग्रेस की ऋणमाफी पर BJP नेता गुलाब चंद कटारिया ने उठाए सवाल, कांग्रेस सरकार को दे डाली ये चेतावनी!

राजस्थान में कांग्रेस की ऋणमाफी पर BJP नेता गुलाब चंद कटारिया ने उठाए सवाल, कांग्रेस सरकार को दे डाली ये चेतावनी!

उदयपुरMar 28, 2019 / 06:11 pm

rohit sharma

उदयपुर।

लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में सियासी पारा चढ़ चुका है। ऐसे में नेताओं की बयानबाजियों का दौर भी लगातार जारी है। हाल ही में बीजेपी के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।
उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा में गुरुवार को लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि इस मंच से मीडिया के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को खुली चेतावनी देता हूं कि किसानों के नाम पर यह झूठ बोलना बंद करें, किसान ऋण माफ़ी में खाली कागज पकड़ाने से काम नही चलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कितने किसानों के खातों में रूपये ट्रांसफर हुए इसकी लिस्ट लाकर बताए।
कटारिया ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारी इच्छा यही है कि देश को बनाएं..देश अच्छा रहे..देश खुशहाल बने..देश सुरक्षित रहे..देशद्रोहियों से इस देश को बचाया जाए। गरीब का सम्मान, तरक्की व गरीब का विकास हो। जिससे देश का विकास हो भ्रष्टाचार का अंत हो देशद्रोहियों पर लगाम कसी जाए।
उन्होंने वल्लभनगर तहसील को जनसंघ का गढ़ बताते हुए कहा कि 1952 में जनसंघ अगर कहीं पैदा हुआ तो वल्लभनगर भी एक स्थान है, जहां जनसंघ के लिए बहुत कुछ किया है। बाठेडा राव के पिता ने इस जनसंघ के पौधे को यहां लगाया था और बाठेडा राव ने इस पौधे को सींचा है। हमारा जो कांग्रेस झगड़ा है यह कोई राजकीय कुर्सी पकड़ने, झपटने का झगड़ा नहीं है। हमने कभी राजकीय कुर्सी पकड़ने का झगड़ा नहीं किया। हमने नीतिगत कांग्रेस का विरोध किया और नेहरू जी के जमाने से विरोध किया।
कटारिया ने ये भी कहा कि अगर देश को बचाना है तो यह नेहरू की नीति को समाप्त करना पड़ेगा। इस नीति को दबाना पड़ेगा। नेहरू ने ही देश को कमजोर किया है। देश का अगर सच्चा सिपाही कोई है तो वो पीएम मोदी है। देश का सम्मान आपका हमारा सच्चा कार्यकर्ता मोदी ही बचा सकता है। यह लड़ाई केवल कुर्सी की लड़ाई नही है देश को बचाने का युद्ध हो रहा है जिसमें सारी पार्टियां हमारे खिलाफ एक पाले में आकर खड़ी हो गई है।
सम्मेलन को चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी, प्रमोद सामर, जिला प्रमुख शान्तिलाल मेघवाल, पूर्व विधायक दलीचंद डांगी, जिलाध्यक्ष भंवर सिंह पंवार, डेयरी चेयरमेन गीता पटेल ने भी संबोधित किया

Hindi News / Udaipur / राजस्थान में कांग्रेस की ऋणमाफी पर BJP नेता गुलाब चंद कटारिया ने उठाए सवाल, कांग्रेस सरकार को दे डाली ये चेतावनी!

ट्रेंडिंग वीडियो