scriptसड़क हादसे में दादा व पोते की मौत, पसरा मातम | Grandfather and grandson died in road accident at udaipur | Patrika News
उदयपुर

सड़क हादसे में दादा व पोते की मौत, पसरा मातम

उदयपुर जिले में भींडर से कीर की चौकी सड़क मार्ग पर बुधवार शाम को लालपुरा गांव के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दादा व पोते की मौत हो गई। वहीं दादी गंभीर घायल हो गई।

उदयपुरOct 19, 2022 / 07:09 pm

Kamlesh Sharma

accident_in_udaipur.jpg

भींडर (उदयपुर)। उदयपुर जिले में भींडर से कीर की चौकी सड़क मार्ग पर बुधवार शाम को लालपुरा गांव के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दादा व पोते की मौत हो गई। वहीं दादी गंभीर घायल हो गई।

पुलिस के अनुसार सेठवाना निवासी शंभू लाल सालवी (60), पत्नी पार्वती बाई (55) वर्ष व पोते देवराज (4) पुत्र सुरेश सालवी के साथ बाइक से अपने ससुराल लालपुरा जा रहे थे। इस दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनों दूर खाई में जा गिरे। बुजुर्ग शंभू लाल सालवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मासूम ने उदयपुर चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही भींडर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शंभू लाल के शव को मोर्चरी में रखवाया। देर शाम हो जाने की वजह गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

यह भी पढ़ें

एक साथ उठी पति-पत्नी, बेटे और सास व साले की अर्थी, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

पसरा मातम
सेठवाना से करीब 40 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद जब लालपुरा ससुराल पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे ससुराल के गांव लालपुरा के बाहर ही शंभू लाल सालवी की मौत हो गई। अचानक हुई मौत से घर में मातम पसर गया और परिजन भी चिकित्सालय दौड़ पड़े। जिसके बाद गंभीर घायल मासूम व उसकी दादी को उदयपुर चिकित्सालय रेफर किया, लेकिन बीच राह हुई मासूम की मौत ने परिजनों को तोड़ दिया। मासूम की मौत का समाचार मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Udaipur / सड़क हादसे में दादा व पोते की मौत, पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो