scriptराजस्थान में 9 साल की बच्ची के लापता होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला | 9 year old girl Playing Outside Hariom Hospital Went Missing, Police Found Her Within Few Hours In Udaipur | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान में 9 साल की बच्ची के लापता होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला

Rajasthan News: महज 9 साल की बालिका के लापता होने की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

उदयपुरJan 09, 2024 / 08:51 am

Nupur Sharma

udaipur_police_station.jpg

Rajasthan Crime News: महज 9 साल की बालिका के लापता होने की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। बच्ची का अपहरण और अनहोनी होने की आशंका में रातभर पुलिस तलाशती रही, वहीं पुलिस अधिकारी पल-पल की अपडेट लेते रहे। आखिर पुलिस ने बच्ची को ढूंढ़ निकाला, जो रिश्तेदार के यहां सुरक्षित थी।

यह भी पढ़ें

4 साल की बच्ची को गाय ने सींग से मारा और पैर से कुचला, CCTV Video Viral



नाई थानाधिकारी श्यामसिंह रत्नू ने बताया कि पनवेलिया फला खरपीणा हाल हरिओम हॉस्पिटल के पीछे रामपुरा निवासी सूरज मीणा की बेटी पायल लापता हो गई। थाने पहुंची बच्ची की मां ने बताया कि बेटी हॉस्पिटल के आसपास खेल रही थी। यहां से अचानक बेटी लापता हो गई। उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। कम उम्र की बच्ची होने से पुलिस को भी आशंका थी कि कहीं कुछ अनहोनी नहीं हो जाए। ऐसे में थानाधिकारी श्यामसिंह रत्नू, कांस्टेबल संदीप और प्रवीण रातभर तलाश करते रहे। पता चला कि बच्ची जब अस्पताल के बाहर खड़ी थी, उसकी दूर के रिश्ते की मौसी का यहां से गुजरना हुआ। वह बिना कुछ सोचे-समझे बच्ची को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गई। आखिर पुलिस ने देर रात को ही बच्ची को दस्तयाब कर लिया। उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश करके परिजनों को सौंपा।

https://youtu.be/uvTf7ETOJFI

Hindi News / Udaipur / राजस्थान में 9 साल की बच्ची के लापता होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो