scriptउर्फी जावेद ने शेयर किया लेटेस्ट लुक, लोगों ने कहा- ‘अरे मैया जो का देख लिया’ | Patrika News
TV न्यूज

उर्फी जावेद ने शेयर किया लेटेस्ट लुक, लोगों ने कहा- ‘अरे मैया जो का देख लिया’

अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों इस खास मामले को लेकर चर्चाओं आ गई हैं। दअसल उनके खिलाफ BJP नेता ने FIR दर्ज कराई है। हालांकि इस बीच उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर कर दिया है।

Jan 03, 2023 / 03:18 pm

Shweta Bajpai

pg-image_4_5.jpg
1/5

टीवी शो से लेकर ओटीटी बिग बॉस (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं।

pg-image_4_4.jpg
2/5

अब एक बार फिर अपने लेटेस्ट वीडियो से उन्होंने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक इंस्टा पर शेयर कर दिया है।

pg-image_4_3.jpg
3/5

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अलग की ड्रेस पहनी हुई है जिसे शायद ही पहले किसी ने देखा हो। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि इस ड्रेस को क्या कहा जा सकता है इसलिए वो गूगल भी खंगाल रहे हैं।

pg-image_4_2.jpg
4/5

कुछ भी कहें वीडियो में उर्फी बेहद बोल्ड लग रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं हैं। इस वीडियो में हमेशा की तरह उनके शरीर पर नाम मात्र के कपड़े हैं।

pg-image_4_1.jpg
5/5

लुक की बात करें तो वीडियो में उर्फी ने बालों को अलग तरह से बांधा है और चोटी को लहरा रही हैं। वहीं इसके साथ उन्होंने कमाल का मेकअप किया है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / TV News / उर्फी जावेद ने शेयर किया लेटेस्ट लुक, लोगों ने कहा- ‘अरे मैया जो का देख लिया’

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.