scriptजींस फाड़कर ड्रेस पहने हॉट अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद | Patrika News
TV न्यूज

जींस फाड़कर ड्रेस पहने हॉट अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद

Uorfi Javed : उर्फी जावेद अब बस एक नाम नहीं रह गया है। उर्फी अब एक सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी हैं। हर बार अपने अतरंगी अवतार में आकर सबको चौंका देना उर्फी की हॉबी बन चुकी है। इस बार तो एक्ट्रेस ने गजब ढा दिया। (Urfi Javed) इस बार उर्फी ने अपनी जींस से बनी शॉर्ट ड्रेस में आकर सबको सरप्राइज कर दिया। (urfi javed new pic viral)

Jan 05, 2023 / 07:11 pm

Anju Chaudhary Bajpai

uorfijaved4.jpg
1/7

Urfi Javed: लाइट ब्लू डेनिम जींस की ड्रेस में उर्फी बेहद हॉट और सिजलिंग लुक में नजर आईं। हर बार अपने नए लुक से सबको सरप्राइज करने वाली उर्फी ने यह बात खुद बताई की उन्होंने अपनी ही जींस से बनी ड्रेस पहनी है। (urfi javed photos new) अब यह मजाक है या सच्चाई यह तो उर्फी ही जाने। वैसे उर्फी की इतनी शॉर्ट ड्रेस (urfi javed pic new pic) को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उनकी जींस से ही बनी होगी।

uorfijaved3.jpg
2/7

हैंकी जींस टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट में उर्फी जावेद का यह लुक किलर रहा। एयरपोर्ट पर इस लुक में आकर उर्फी ने बवाल मचा दिया। जब उर्फी कार से उतरी सबकी निगाहें सिर्फ उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की ओर ही नजर आईं। उर्फी (urfi javed topless) का स्टाइल और स्माइल देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग उन्हें देखते ही रहे।

uorfijaved2.jpg
3/7

ब्लू लाइट डेनिम जींस की शॉर्ट स्कर्ट और हैंकी टॉप के साथ उर्फी ने कैरी किए रेड हाई शाइनिंग हील्स। उनको देखकर वहां पर मौजूद हर शख्स यही कहता दिखा कि उनको (Urfi) देखकर ठंड भाग गई। लंबी चोटी में उर्फी जावेद (urfi javed pic) का किलर लुक किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है।

uorfijaved5.jpg
4/7

अपनी किलर स्माइल और अतरंगी कपड़ों से सबका दिल जीतने वाली उर्फी को अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होना पड़ता है। लेकिन इस बात से उर्फी (urfi javed new dress) को कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी को असली फेम बिग बॉस ओटीटी से मिला था, जिसके बाद से उर्फी Uorfi (urf7i) ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

uorfijaved6.jpg
5/7

उर्फी जावेद ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। उनका सॉन्ग 'हाय हाय ये मजबूरी' लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था। इस सॉन्ग में उर्फी रेड कलर की साड़ी में बेहद हॉट दिखीं थीं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए उर्फी जावेद (Uorfi) सोशल मीडिया साइट पर अपनी फोटोज और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। (urfi javed pic dress)

uorfijaved1.jpg
6/7

इंस्टाग्राम (urfi javed instagram) अकाउंट में उर्फी जावेद (urf7i) के 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उर्फी ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। कई सीरियल्स में तो उर्फी ने संस्कारी बहू का किरदार निभाया है। आपको बता दें कि 'बड़े भय्या की दुल्हनिया' में अनी की भूमिका, 'मेरी दुर्गा' में आरती और 'बेपनाह' में बेला के किरदार में नजर आ चुकी हैं उर्फी जावेद। उर्फी जावेद (urfi javed pic new) का अनोखा ड्रेसिंग स्टाइल ही उन्हें सबसे अलग बनाता है। यह बात उर्फी भी अच्छे से जानती है इसलिए वह भी अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं और हर बार एक नए अतरंगी स्टाइल (urfi javed dress) को लेकर बिंदास अंदाज में सबके सामने आ जाती हैं।

uorfijaved7.jpg
7/7

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / TV News / जींस फाड़कर ड्रेस पहने हॉट अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.