scriptपति अनस के साथ Sana Khan की रोमांटिक तस्वीरों पर धर्म के रखवालों को हुआ ऐतराज, बोले- पर्दे में रखना चाहिए | trollers slammed anas sayied and sana khan for sharing romantic photos | Patrika News
TV न्यूज

पति अनस के साथ Sana Khan की रोमांटिक तस्वीरों पर धर्म के रखवालों को हुआ ऐतराज, बोले- पर्दे में रखना चाहिए

सना खान और अनस सैयद की तस्वीरों पर बोले यूजर्स
सना खान के लिबास पर लोगों ने उठाए सवाल
मुफ्ती अनस को बता डाला शैतान

Dec 15, 2020 / 05:21 pm

Neha Gupta

Sana Khan and Anas Sayied

Sana Khan and Anas Sayied

नई दिल्ली | एक्टिंग करियर को अलविदा कह चुकीं सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने हनीमून पीरियड पर हैं। वो अपने पति मुफ्ती अनस सैयद (Anas Sayied) के साथ कश्मीर की वादियों में खूब इंजॉए कर रही हैं। फैंस को दोनों की क्यूट बॉन्डिंग भी खूब पसंद आ रही है। सना अब तक कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। वहीं इसी बीच ट्रोलर्स (Trollers) को सना का इस तरह घूमना पसंद नहीं आ रहा है। साथ ही कई यूजर्स ने उनके पति अनस को भी आड़े हाथों लिया है। इस्लाम को लेकर यूजर्स ने कई तरह के सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

sanan.png

सना के मौलवी से शादी करने पर लोग हैरान रह गए थे। हालांकि उनके फैंस ने उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट किया। सना ने सभी सेलेब्स को अपने इंस्टाग्राम (Sana Khan Instagram) से अनफॉलो भी कर दिया। यहां तक कि सना अपने निकाह के बाद किसी भी ग्लैमरस कपड़ों में अभी तक नहीं दिखाई दी है। लेकिन ट्रोलर्स (Trollers) को उनके इस अंदाज से भी शिकायत है। लोग सना और उनके पति पर सवाल उठा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दोनों इस्लाम का मजाक बना रहे हैं। इस्लाम में औरतों को पर्दे में रहने को कहा गया है।

c39e0daa-1f5a-46fd-a51a-fdf21d135011.jpg

एक यूजर ने लिखा- मुफ्ती साहब, इस्लाम में कहां से औरत को मर्दाना लिबास पहनना जायज हो गया। तो दूसरे यूजर ने लिखा- सहमत हूं इस मुफ्ती के कारण दूसरे मुफ्ती का नाम खराब होगा। ये सिर्फ नाम के मुफ्ती हैं वरना अपनी पत्नी को तो सोशल मीडिया पर ही नहीं रखते। धर्म के नाम पर कई लोग अनस और सना को अलग-अलग सलाह भी दे रहे हैं।

sanaanas.png

एक यूजर ने अनस के लिए लिखा- आप आलिम हो, कोई फिल्मी हीरो नहीं। आपने सना को इस्लाम का रास्ता बताया या आप खुद उस रास्ते से दूर चले गए। एक और यूजर ने अनस को शैतान तक बता डाला। जाहिर है कि धर्म के कट्टर लोगों को अनस और सना की तस्वीरें रास नहीं आ रही हैं। बता दें कि सना ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / पति अनस के साथ Sana Khan की रोमांटिक तस्वीरों पर धर्म के रखवालों को हुआ ऐतराज, बोले- पर्दे में रखना चाहिए

ट्रेंडिंग वीडियो