scriptतारक मेहता में बागा की गर्लफ्रैंड बावरी खूबसूरती के मामले में देती है बबिता जी को भी टक्कर, देखे बोल्ड लुक | TMKOC Baga's girlfriend bawri hot pic viral | Patrika News
TV न्यूज

तारक मेहता में बागा की गर्लफ्रैंड बावरी खूबसूरती के मामले में देती है बबिता जी को भी टक्कर, देखे बोल्ड लुक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बागा की गर्लफ़्रेंड बावरी ख़ूबसूरती के मामले में बबीता जी को भी देती है टक्कर चलिए देखते हैं बागा की गर्लफ़्रेंड बावरी की कुछ बोल्ड तस्वीरें।

Mar 08, 2022 / 09:43 am

Manisha Verma

TMKOC Baga's girlfriend bawri hot pic viral

TMKOC Baga’s girlfriend bawri hot pic viral

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोटे पर्दे का सबसे बेहतरीन शो माना जाता हैं। यही कारण है कि इस शो की TRP भी बाक़ी शो के मुक़ाबले काफ़ी अधिक होती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लगभग 14 साल पुराना हो चुका है लेकिन आज भी इसकी पॉपुलैरिटी बिलकुल भी कम नहीं हुई हैं।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज भारत का नंबर वन शो बन गया हैं। आपको बता दें कि यह शो सोनी TV चैनल पर आता है और यह सोनी TV पर सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला शो हैं। इस शो को देखने वाले क़रीबन करोड़ों की तादाद में लोग हैं जो इस शो को देखना पसंद करते हैं सिर्फ़ औरतें ही नहीं बच्चे बॉडी भी इस शो को बोहोत अच्छे से देखते हैं।
बागा की गर्लफ़्रेंड बावरी का किरदार निभा रही अभिनेत्री मोनिका भदौरिया की रियल लाइफ़ तस्वीर देखकर आप भी चौंक जाएंगे। इस शो में हरी किरदार निभाने वाला अभिनेता हो या अभिनेत्री उनकी पॉपुलैरिटी काफ़ी ज़्यादा हैं। इस सीरियल में कई कलाकार काम करना चाहते हैं लेकिन सभी को इस सीरियल में काम करने का मौक़ा नहीं मिलता।
शो में बागा की गर्लफ़्रेंड बावरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चर्चा में बनी हुई हैं। बावरी का किरदार निभाने वाली इस अभिनेत्री का नाम मोनिका भदौरिया हैं। मोनिका पिछले काफ़ी सालों से इस शो में बावरी का किरदार निभा रही हैं। भले ही वह इस शो में एक छोटा सा किरदार निभा रही हैं। लेकिन बावरी रियल लाइफ़ में काफ़ी ज़्यादा हसीन दिखती हैं।
बावरी के रियल लाइफ़ तस्वीर को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा। बावरी की तस्वीरों को देखने के बाद सभी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। जिसके चलते हर कोई उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ कर रहा हैं।
बावरी की तस्वीरों को देखने के बाद सभी बावरी की तुलना बबीता जी से कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि बाबरी बबीता जी से लाखों गुना ज़्यादा ख़ूबसूरत हैं। बावरी भले ही इस शो में काफ़ी कम समय के लिए आती है लेकिन अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / तारक मेहता में बागा की गर्लफ्रैंड बावरी खूबसूरती के मामले में देती है बबिता जी को भी टक्कर, देखे बोल्ड लुक

ट्रेंडिंग वीडियो