scriptजब ‘तारक मेहता’ की ‘बबीता जी’ से शख्स ने पूछा – ‘एक रात की कीमत?’, Munmun Dutta ने दिया ऐसा जवाब की यूजर की हो गई बोलती बंद | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Babita Ji Munmun Dutta Roast | Patrika News
TV न्यूज

जब ‘तारक मेहता’ की ‘बबीता जी’ से शख्स ने पूछा – ‘एक रात की कीमत?’, Munmun Dutta ने दिया ऐसा जवाब की यूजर की हो गई बोलती बंद

टीवी का सबसे पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने हाल में एक शख्स को ऐसा करार जवाब दिया है कि उसकी बोलती ही बंद कर दी।

Sep 18, 2022 / 03:46 pm

Vandana Saini

Munmun Dutta ने गलत सवाल पूछने वाले यूजर की बोलती बंद

Munmun Dutta ने गलत सवाल पूछने वाले यूजर की बोलती बंद

14 सालों से लोगों का मनोरंजन करने वाला टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज के समय में हर किसी की पसंद है। इस शो को छोटे से लेकर बड़े बेहद चाव के साथ देखना पसंद करते हैं। शो के कई किरदार भले हैं शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन आज भी लोगों के दिलों पर वो ही जगह बनाए हुए है, जो शुरूआती दिनों से लेकर अब तक बनाते आया है। शो के एक-एक किरदार को खूब पसंद किया जाता है। उन्हीं में से एक ‘बबीता जी’ (Babita Ji) भी हैं। शो में बबीता जी और जेठालाल की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जाता है।
हाल में TMKOC में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के साथ एक ऐसी घटना घटी है, जो किसी को भी हैरान कर सकती है। दरअसल, मुनमुन दत्ता को सोशल मीडिया पर एक ऐसा कमेंट आया, जिसका करार जवाब देते हुए एक्ट्रेस मे यूजर की बोलती ही बंद कर दी। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

साथ ही एक्ट्रेस शो जुड़ी और पर्सनल फोटो-वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं। उनके द्वारा साझा की गई फोटो-वीडियो पर काफी संख्या में कमेंट्स भी आते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में फोटो साझा की, तो उस पर काफी संख्या में कमेंट्स और उनकी खूब तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें

Chahatt Khanna ने Urfi Javed को बोला ‘दीदी’, तो एक्ट्रेस ने कहा – ‘आंटी मैं तुम्हारी..!’

babita_ji_roast.jpg

इसी बीच उनकी इस फोटो पर एक शख्स ने ऐसा सवाल किया, जो किसी को भी गुस्सा दिलाने के लिए काफी है। यूजर ने कमेंट करते हुए सारी सीमा को लांघते हुए लिखा कि ‘एक रात की कीमत?’। हालांकि, काफी यूजर्स ने उस शख्स को कमेंट में खरी-खोटी सुनाई, लेकिन एक्ट्रेस ने उस शख्स को ऐसा करार जवाब दिया, जिसको वो जिंदगी भर याद रखेगा।
एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘तुम इधर भीख मांगने क्यों आए हो। शक्ल अच्छी नहीं तो कम से कम बात तो अच्छी कर सकते हो। अगर हिम्मत है तो सामने आकर बात कर तब मैं इसका जवाब और करार दूंगी’। एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि ‘सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले तुझे अच्छे से समझा दूं। चल अब निकल यहां से’। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के इस जवाब की काफी तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें

‘एक्टर तो गुटखा बेचते हैं फुर्सत मिलने पर घटिया फिल्म बना देते हैं’ – Prakash Jha

Hindi News / Entertainment / TV News / जब ‘तारक मेहता’ की ‘बबीता जी’ से शख्स ने पूछा – ‘एक रात की कीमत?’, Munmun Dutta ने दिया ऐसा जवाब की यूजर की हो गई बोलती बंद

ट्रेंडिंग वीडियो