scriptसुपर डांसर के फिनाले में वरुण और शिल्पा ने मचाया धमाल, देखें Photos | Patrika News
TV न्यूज

सुपर डांसर के फिनाले में वरुण और शिल्पा ने मचाया धमाल, देखें Photos

देश का नंबर 1 डांस रिएलिटी शो ‘Super Dancer Chapter 2’ एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बना चुका है। शो अब अपने फिनाले राउंड में पहुंच चुका है।

Mar 24, 2018 / 06:35 pm

Amit Singh

Super Dancer Chapter 2
1/7

चर्चित डांस रिएलिटी शो 'Super Dancer Chapter 2'अपने फिनाले राउंड में पहुंच चुका है। शो का आज रात ग्रैंड फिनाले है।शो को लेकर सभी कंटेस्टेंट से लेकर जजेस और दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Super Dancer Chapter 2
2/7

'सुपर डांसर 2' के फिनाले में विनर का चुनाव लाइव वोटिंग के जरिए किया जाएगा।मतलब की अब शो के दर्शक बन गए है जजेस और जजेस बन गए है दर्शक।

Super Dancer Chapter 2
3/7

ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी शिरकत किया। वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'अॉक्टोबर' के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बने, इसके साथ ही उन्होंने शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। वरुण ने शिल्प शेट्टी के साथ भी परफॉर्म किया।

Super Dancer Chapter 2
4/7

फिनाले के दौरान वरुण शो के कंटस्टेंट रितिक दिवाकर की डांस परफॉर्मेंस देखकर इतने इम्प्रेस हो गए कि उन्होंने ये ऐलान कर दिया कि वह भविष्य में रितिक की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे। रितिक कानपुर के एक गरीब परिवार से ताल्लुख रखता है।

Super Dancer Chapter 2
5/7

वरुण धवन की गुजारिश पर शो की जज शिल्पा शेट्टी ने उनके साथ ठुमके लगाए। डांस करते वक्त वरुण धवन कभी घुटनों पर बैठे तो कभी शिल्पा शेट्टी को गोद में उठा लिया। बता दे कि शो के कुछ हिस्सें की शूटिंग पहले ही की जा चुकी है।

Super Dancer Chapter 2
6/7

शो के जजेस शिल्पा शेट्टी,निर्देशक अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता पहले ही कह चुकी हैं कि शो के फाइनल में सभी प्रतियोगी धमाल मचाने जा रहे हैं।

Super Dancer Chapter 2
7/7

फिनाले में सभी कंटस्टेटस स्पेशल परफार्मेंस देंगे,जिसके लिए सभी ने अपनी कमर कस ली है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / TV News / सुपर डांसर के फिनाले में वरुण और शिल्पा ने मचाया धमाल, देखें Photos

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.