scriptकांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस’ के घर से हुईं बेघर, बाहर आने पर खोले घर कई के राज | Shefali Zariwala Evicted From Bigg Boss 13 House She Reveled Secrest | Patrika News
TV न्यूज

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस’ के घर से हुईं बेघर, बाहर आने पर खोले घर कई के राज

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर हुई शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)
घर से निकलने के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पर साधा निशाना
हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) से मिलेंगी शेफाली

Jan 27, 2020 / 02:39 pm

Shweta Dhobhal

Shefali Zariwala Evicted From Bigg Boss 13 House

Shefali Zariwala Evicted From Bigg Boss 13 House

नई दिल्ली। टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के घर से शेफाली जरीवाला बाहर हो चुकी है। दर्शकों की तरफ से कम वोट मिलने के कारण शेफाली को घर से बेघर होना पड़ा। घर से निकलते हुए शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) फूट-फूट कर रोने लगती है। जिसे देख पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी इमोशनल हो जाते हैं और उनसे माफी मांगते हैं। घर से जाते वक्त शेफाली सबसे गले मिलती हैं। लेकिन असीम रियाज़ (Asim Riyaz) से बिना मिले चली जाती है।

shefali jariwala

घर से बेघर हुई शेफाली ने घर से बाहर होने के बाद कई बातों पर खुल कर बात की। उन्होंने घरवालों मे के बारें में बात करते हुए बताया कि सच में घर की सबसे बड़ी फ़्लिपर शहनाज ही है। शेफाली ने बताया कि वो जल्द ही हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से मिलने जाएंगी।

ये भी पढ़ें: असीम ने आरती को कहा सिद्धार्थ की ‘फिक्सड डिपॉजिट’, बात सुन सिड बोले- ‘ये बहुत घटिया’

 

shefali zariwala

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस 13 के घर में एंट्री ली थी। शो में उनके गेम को लेकर काफी ट्रोल किया गया। शो में उनका प्रदर्शन भी काफी अच्छा देखने को नहीं मिला। शेफाली जब घर में आई तो उन्होंने तुरंत सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के ग्रुप में शामिल हो गई थी।

Hindi News / Entertainment / TV News / कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस’ के घर से हुईं बेघर, बाहर आने पर खोले घर कई के राज

ट्रेंडिंग वीडियो