scriptSaloni Chopra ने फोड़ा था Sajid Khan की काली करतूतों का भांडा! बताया – ‘स्कर्ट उठाकर देखना चाहते थे लड़की…’ | Saloni Chopra revealed the black deeds of Sajid Khan | Patrika News
नई दिल्ली

Saloni Chopra ने फोड़ा था Sajid Khan की काली करतूतों का भांडा! बताया – ‘स्कर्ट उठाकर देखना चाहते थे लड़की…’

जब से निर्माता-निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे हैं। लगातार कई एक्ट्रेस और मॉडल्स की आंखों में खटक रहे हैं। इसी बीच सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra) का एक चौका देने वाला बयान वायरल हो रही है।

नई दिल्लीOct 31, 2022 / 11:24 am

Vandana Saini

Saloni Chopra ने फोड़ा था Sajid Khan की काली करतूतों का भांडा

Saloni Chopra ने फोड़ा था Sajid Khan की काली करतूतों का भांडा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इन दिनों इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में देने वाले और कई तरह के विवादों से जुड़े रहने वाले निर्माता-निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शो में उनके होने से जनता से लेकर इंडस्ट्री कई लोगों ने नाराज नजर आ रहे हैं। ऐसी कई एक्ट्रेस और मॉडल्स हैं, जिन्होंने शो से साजिद को बाहर करने के लिए सीधा सलमान खान से अपील की है और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बात भी रख रही हैं। हाल में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो जुहू पुलिस टेशन में साजिद के खिलाफ केस दर्ज करवाने पहुंची थीं।
https://twitter.com/hashtag/metoo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच अब एक और मॉडल और एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra) का एक चौका देने वाला बयान तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है। हर कोई जानता है कि साजिद खान पर ‘मीटू मूवमेंट’ के तरत यौन शोषण के कई आरोप लगे हैं। ऐसे में सलोनी चोपड़ा का ये बयान लोगों के गुस्से को और भड़का सकता है।

सलोनी ने कहा कि ‘साजिद खान अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में बात करते थे’। सलोनी ने आगे कहा कि ‘कहते कि उनकी भी यौन जरूरतें हैं’। मीटू मूवमेंट’ के दौरान सलोनी भी इससे जुड़ी थीं और उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान द्वारा महीनों तक मानसिक और इमोशनल तौर पर उन्हें परेशान करने की कहानी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें

अस्पताल में भर्ती हैं Aamir Khan की मां Zeenat Khan!

https://twitter.com/hashtag/MeToo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलोनी ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया था कि ‘साजिद उन्हें रात के समय कॉल किया करते थे और उम्मीद करते थे कि सलोनी उनके कॉल का जवाब देने के लिए सब कुछ छोड़ देंगी जो वे कर रही थीं’। इतना ही नहीं सलोनी ने ये भी दावा किया था कि ‘उन घंटों में कॉल कभी काम के बारे में नहीं हुआ करती थीं बल्कि साजिद उनके कपड़ों और फोटो मांगा करते थे’।

साथ ही सलोनी ने अपने ब्लॉग में बताया था कि ‘साजिद उनसे बेहद अजीब सवाल पूछा करते थे जैसे कि क्या मैं ब्रेस्ट जॉब कर सकती हूं? कैसे सेक्स मानसिक तौर पर जरूरी है?’। इसके बाद सलोनी ने ब्लॉग में बताया था कि ‘वे अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में बात करते थे कि वो कितना बड़ा और उनकी भी यौन जरूरतें हैं। वो मुझसे अपना प्राइवेट पार्ट छूने के लिए कहते थे, जब मैं इसके लिए मना करती तो वो चिढ़ जाते थे’।

यह भी पढ़ें

क्या है ‘मायोसाइटिस’ बीमारी जिससे पीड़ित हैं Samantha Ruth Prabhu?

Hindi News/ New Delhi / Saloni Chopra ने फोड़ा था Sajid Khan की काली करतूतों का भांडा! बताया – ‘स्कर्ट उठाकर देखना चाहते थे लड़की…’

ट्रेंडिंग वीडियो