scriptभाईजान की फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ का सॉन्ग, बिग बॉस 16 के फिनाले में होगा लॉन्च | Salman Khan Film 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' Song 'Naiyo Lagda' Trailer Launch on Bigg Boss 16 Grand Finale Sung by Ishq Bector Kamaal Khan Palak Muchhal with Bhaijaan Shahrukh Khan Priyanka Chahar Choudhary Shiv Thakre Archana Gautum MC Stan Shalin Bhanot Winner by Vote Wins Trophy | Patrika News
TV न्यूज

भाईजान की फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ का सॉन्ग, बिग बॉस 16 के फिनाले में होगा लॉन्च

Bigg Boss 16 Grand Finale: ‘बिग बॉस 16 विनर’ (Bigg Boss 16 Winner) के नाम के साथ लॉन्च होगा सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का सॉन्ग ‘नय्यो लगदा’ (Naiyo Lagda)।

Feb 12, 2023 / 05:44 pm

Anju Chaudhary Bajpai

kisikabhaikisikijaan.jpg

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Song Launch on Bigg Boss 16 Grand Finale

KisiKaBhaiKisiKiJaan Song: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का सॉन्ग नय्यो लगदा आज रात 7 बजे ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के ग्रैंड फिनाले के साथ ही लॉन्च होगा। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है और इस सॉन्ग में ‘सलमान खान’ एक्ट्रेस ‘पूजा हेगड़े’ (Pooja Hegde) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो सॉन्ग लॉन्च के दौरान बिग बॉस शो के मंच पर पूजा हेगड़े की भी स्पेशल एंट्री होगी। इसके साथ ही सूत्रों की मानें को सलमान खान के इस सॉन्ग के लॉन्च के वक्त शाहरुख खान की भी ग्रेट ग्रैंड एंट्री होगी। इससे पहले सलमान खान और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी को फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में देखा गया था। सलमान खान की फिल्म का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ‘बिग बॉस 16 फिनाले’ (Bigg Boss 16 Finale) में सॉन्ग के लॉन्च की बात को सुनकर दबंग के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। आपको बता दें कि कल यानी की एक दिन पहले 11 फरवरी को 1 बजे दोपहर में सॉन्ग नय्यो लगदा का टीजर लॉन्च किया गया था।

सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर सलमान खान के 54.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सॉन्ग नय्यो लगदा को जैसे ही सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, वैसे ही कुछ ही मिनटों में सॉन्ग (Naiyo Lagda Teaser) के टीजर को लाखों लाइक्स मिल गए थे। अब आलम यह है कि इस सॉन्ग को अबतक 1 करोड़ लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, 18वें दिन की ताबातोड़ कमाई



मेगा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस फिल्म के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। वैसे ऑनलाइन यह सॉन्ग वैलेंटाइन डे के दिन यानी की 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। भाईजान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग ‘नय्यो लगदा’ का टीजर फैंस को बेहद पसंद आया। दबंग खान के फैंस बिग बॉस 16 के फिनाले का इंतजार कर रहें हैं ताकि वह सलमान की फिल्म का नया सॉन्ग देख और सुन सके।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1624732109217873920?ref_src=twsrc%5Etfw

‘नय्यो लगदा’ सॉन्ग के इस टीजर से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक रोमांटिक गाना होने वाला है। ऐसे में वैलेंटाइन वीक में भाईजान की ये लेटेस्ट रोमांटिक गाना फैंस के वैलेंटाइन को और भी खास बना देगा। ‘किसी का भाई किसी की जान’ (kisikabhaikisikijaan) के ‘नय्यो लगदा’ सॉन्ग देखने में काफी लाजवाब लग रहा है।

सूत्रों का कहना है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लेटेस्ट सॉन्ग ‘नय्यो लगदा’ 12 फरवरी यानी की आज ही बिग बॉस शो में तो रिलीज किया ही जाएगा। इसके साथ ही ऑनलाइन सलमान खान के इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) अकाउंट पर भी रिलीज होगा। इस गाने को मशहूर सिंगर कमाल खान और पलक मुच्छल ने अपनी सुरील आवाज में गाया है। जबकि म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने इस गाने को कंपोज किया है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ‘जीत के आना प्रियंका’, जाने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट की नेटवर्थ



सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16 Finale) का आज ग्रैंड फिनाले हैं। (Bigg Boss 16 Trophy) ट्राफी के लिए 5 कंटेस्टेंट्स यानी प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (Mc Stan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जंग चल रही है। ऐसे में खबर आ रही हैं कि बिग बॉस 16 का गैंड फिनाले (Bigg Boss 16 Grand Finale) 5 घंटे तक चलने वाला है। शो की शुरुआत आज शाम 7 बजे से हो जाएगी और रात 1 बजे इस शो का रिजल्ट अनाउंस किया जाएगा। इस शो के विनर का नाम भी सामने आ चुका है। सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रेंड शुरू हो चुका है। (Bigg Boss 16 Winner)

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: ‘बिग बॉस 16’ वोटिंग का हुआ खुलासा, जाने कौन हैं बिग बॉस 16 विनर 2023



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1624709105125580801?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / TV News / भाईजान की फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ का सॉन्ग, बिग बॉस 16 के फिनाले में होगा लॉन्च

ट्रेंडिंग वीडियो