scriptBigg Boss 16 : इस वजह से Salman Khan और बिग बॉस ने Shaleen Bhanot की लगाई क्लास, कहा – ‘मेडिकल नहीं मेंटल…’ | Salman Khan and Bigg Boss Angry On Shaleen Bhanot In Bigg Boss 16 | Patrika News
नई दिल्ली

Bigg Boss 16 : इस वजह से Salman Khan और बिग बॉस ने Shaleen Bhanot की लगाई क्लास, कहा – ‘मेडिकल नहीं मेंटल…’

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार जमकर शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) की क्लास लगाई है। साथ ही उन्होंने शालीन को ‘मेडिकल नहीं मेंटल केस’ बताया।

नई दिल्लीOct 30, 2022 / 01:35 pm

Vandana Saini

Salman Khan और बिग बॉस ने Shaleen Bhanot की लगाई क्लास

Salman Khan और बिग बॉस ने Shaleen Bhanot की लगाई क्लास

इन दिनों टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। हाल में शो से मिस इंडिया मान्या सिंह (Manya Singh) बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं। वहीं इस शो के इस हफ्ते के ‘वीकेंड के वार’ को सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किया, लेकिन इस बार सलमान को काफी गुस्से में देखा गया। ‘वीकेंड के वार’ में सलमान ने ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आने वाले कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने शालीन के स्वभाव के लिए उनको खूब खरी-खोटी सुनाने के साथ-साथ उनको मेडिकल नहीं मेंटल केस तक बता दिया। शा को एक प्रोमो को जारी किया गया है, जिसमें सलमान काफी नाराज नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जारी प्रोमो में सलमान खान कंटेस्टेंट शालीन भनोट को काफी सुनाते नजर आ रहे हैं। ‘वीकेंड के वार’ में सलमान ने शालीन को सबके सामने खूब जलील किया है। दरअसल, गौतम विज (Gautam Vig) ने घर का कैप्टन बनने के चक्कर में घर के सारे राशन को दांव पर लगा दिया था, जिसको लेकर शालीन ने अपना खूब गुस्सा जाहिर किया था। हालांकि, गौतम की इस हरकत से सभी घर वाले नाराज थे, लेकिन शालीन ने काफी ओवररिएक्ट किया।

वहीं सलमान ने शालीन से बात की तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ‘गौतम के कहने पर अगर राशन आ जाए या उनको कैप्टेंसी के पद से हटा भी दिया जाए तो भी वो अब खाना नहीं खाएंगे’। शालीन का ऐसा रिएक्शन देख सलमान गुस्से से भर गए। उन्होंने कहा कि ‘तुम यहां पर ऐसी बातें कैसे बोल सकते हो?’, जिसके बाद शालीन कहते हैं कि ‘उनके कुछ मेडिकल रीजन्स हैं’।

यह भी पढ़ें

हिमाचल प्रदेश चुनावों से राजनीति में कदम रखेंगी Kangana Ranaut?

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद सलमान कहते हैं कि ‘मेडिकल मेडिकल मत किया करो। मुझे तुम्हारे सब मेडिकल और मेंटल रीजन्स पता हैं। मुझे बोलने पर मजबूर मत करो। ये जो कर रहे हो तुम… अगर थोड़ी सी इंसानियत होती तो बहुत कुछ कर सकते थे तुम…। तुमको पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं’। बड़ी बात तो ये थी कि सलमान से इतनी बातें और डांट सुनने के बाद भी शालीन नहीं सुधरे।

कुछ देर बाद शालीन ‘बिग बॉस’ से चिकन मांगते नजर आए। इस दौरान शालीन पागलों की तरह बर्ताव करते नजर आए, जिससे इस बार ‘बिग बॉस’ नाराज हो गए और उन्होंने शालीन को इसके लिए खूब लताड़ लगाई। बिग बॉस ने कहा कि ‘शालीन अपना चिकन ले जाइए और अपने एक्टिंग के ऑडिशन को बंद कीजिए’। बिग बॉस की इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शालीन जानबूझकर ऐसे ड्रामे करते हैं।

यह भी पढ़ें

Sajid Khan के खिलाफ केस दर्ज करनावाने के बाद रोने लगीं Sherlyn Chopra

Hindi News/ New Delhi / Bigg Boss 16 : इस वजह से Salman Khan और बिग बॉस ने Shaleen Bhanot की लगाई क्लास, कहा – ‘मेडिकल नहीं मेंटल…’

ट्रेंडिंग वीडियो