scriptखुलासा: दीपिका पादुकोण के बाद ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, जल्द गूंजेगी किलकारी | Patrika News
TV न्यूज

खुलासा: दीपिका पादुकोण के बाद ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, जल्द गूंजेगी किलकारी

Shraddha Arya Pregnant: दीपिका पादुकोण के बाद अब कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज खुद शेयर की है।

मुंबईSep 15, 2024 / 10:00 pm

Saurabh Mall

Shraddha Arya Pregnant

Shraddha Arya Pregnant

Kundali Bhagya Actress Shraddha Arya Pregnant: अभिनेत्री श्रद्धा आर्या मां बनने वाली हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनके पति राहुल नागल भी साथ में दिख रहे हैं। दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वीडियो शेयर कर अपनी जाहिर की खुशी

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हम एक छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं।’

श्रद्धा ने नवंबर 2021 में अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल से शादी की थी। इससे पहले श्रद्धा ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अंजुम फकीह के जन्मदिन पर उनकी स्विस यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट की थी।
उन्होंने लिखा था, “यह मेरी सबसे क्रेजी बेस्टी का जन्मदिन है। मेरे जीवन में इतनी खुशी और अजीबोगरीब चीजें लाने के लिए धन्यवाद। आपके बिना जीवन कितना नीरस होता। आप हमेशा ऐसे ही बेफिक्र और खुशमिजाज रहें। लव यू।”
Shraddha-Arya-Pregnant-1
Shraddha-Arya-Pregnant-1

इंडस्ट्री में यहां से मिली शोहरत

श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत ‘जी टीवी’ के टैलेंट हंट शो “इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज” से की थी, जिसमें वह फर्स्ट रनर-अप बनी थीं।

उन्होंने 2006 में तमिल फिल्म ‘कलवानिन कधली’ से अभिनेता-निर्देशक एसजे सूर्या के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। 2007 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘निशब्द’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन और जिया खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / खुलासा: दीपिका पादुकोण के बाद ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, जल्द गूंजेगी किलकारी

ट्रेंडिंग वीडियो