scriptएक बेटी की मां हैं रश्मि देसाई ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल ! | rashmi desai is the mother of a daughter the actress told the truth | Patrika News
TV न्यूज

एक बेटी की मां हैं रश्मि देसाई ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल !

Rashami Desai: टीवी की ग्लैमरस और पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) आज सोशल मीडिया पर अपने फैशन से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। ये अक्सर सोशल के जरिए फैंस से संवाद करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने लाइव सेशन रखा था।

Apr 20, 2023 / 04:09 pm

Shweta Bajpai

 rashmi desai

rashmi desai

Rashami Desai: रश्मि देसाई मनोरंजन जगत की एक जानी-मानी हस्ती हैं। उन्होंने सभी पर अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है। रश्मि जब भी टीवी पर आती हैं तो दर्शक नजरें नहीं हटा पाते हैं। ‘उतरन’ में तपस्या का किरदार निभाकर मशहूर हुईं रश्मि देसाई छोटे पर्दे से दूर जरूर हैं, लेकिन अपनी अदाओं से वह आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। ये सोशल मीडिया पर अक्सर हॉट तस्वीरें करती रहती हैं। साथ ही इंस्टा के जरिए संवाद करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने लाइव सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए।
https://twitter.com/ishehnaaz_gill?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान फैंस ने उनसे तरह तरह के सवाल किए। एक फैन ने इस सेशन में पूछा कि आप शादी कब करोगी। इस पर रश्मि (Rashami Desai) ने जवाब के रूप में एक गाना लगा दिया, जिसमें लिखकर आता है गिव मी योर हार्ट गिव मी योर सोल। यानी पहले मुझे दिल और आत्मा दो उसके बाद सोचती हूं।
वहीं एक एक फैन ने पूछा कि क्या आपकी एक बेटी है। ऐसा इंटरनेट पर माना जाता है। पर आपने कभी भी उसके बारे में जिक्र नहीं किया है। इसपर रश्मि देसाई हंसने लगती हैं वे कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि मेरा परिवार काफी खुशकिस्मत है कि उन्हें मैं मिली। और मेरा भाई भाग्यशाली है कि उसके दो बच्चे हैं जो मेरे भी हैं। जिनका नाम है स्वस्तिक और भव्या।’

यह भी पढ़ें

Akshara Singh ने गुपचुप रचाई शादी?

https://twitter.com/hashtag/RashamiDesai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस के नाम कई हिट शोज दर्ज हैं। इतना ही नहीं भोजपुरी सिनेमा में भी रश्मि काफी पॉपुलर रही हैं। रश्मि ने 2006 में टीवी शो ‘रावण’ से डेब्यू किया था फिर कई शोज में नजर आईं लेकिन कलर्स के शो‘उतरन’ में तपस्या के किरदार से रश्मि को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी।

इसके बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने साल 2011 में ‘उतरन’ एक्टर नंदिश संधू संग शादी रचाई थी। हालांकि 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें

देर रात अमिताभ बच्चन ट्विटर पर जोड़ने लगे हाथ

Hindi News/ Entertainment / TV News / एक बेटी की मां हैं रश्मि देसाई ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल !

ट्रेंडिंग वीडियो