scriptVideo: लोगों को देख कपिल शर्मा ने छुपाई सिगरेट? कैमरे में कैद हो गई ये हरकत | kapil sharma seen hiding this thing from camera video viral | Patrika News
TV न्यूज

Video: लोगों को देख कपिल शर्मा ने छुपाई सिगरेट? कैमरे में कैद हो गई ये हरकत

कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। कपिल शर्मा कॉमेडी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वह अक्सर अपने फैंस को खुश रखने की कोशिश करते हैं, हाल ही में दुबई टूर के दौरान भी वो वेटर के साथ मस्ती करते नजर आए, हालांकि उनकी एक गलती उनपर भारी पड़ गई।

Oct 01, 2022 / 01:49 pm

Shweta Bajpai

kapil sharma seen hiding this thing from camera video viral

kapil sharma seen hiding this thing from camera video viral

सोनी टीवी का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा ( the kapil sharma) आज दर्शकों की पहली पसंद है। इस शो के होस्ट कपिल शर्मा (kapil sharma) अपनी कॉमेडी से करोड़ों दिल जीत चुके हैं। अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्ययूमर और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग की वजह से कपिल शर्मा ने लोगों के दिलों पर अपना कब्जा जमा लिया है। अब हाल ही में वो दुबई में मस्ती करते हुए दिखाई दिए।
इन दिनों कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ दुबई ट्रिप पर हैं। यहां से वे लगातार अपने पोस्ट साझा कर रहे हैं। अब उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में कपिल गिन्नी और कुछ गेस्ट ओपन-एयर रेस्तरां में खाने का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं। उसी बीच रेस्ट्रॉन्ट का वेटर सामने आता है और कपिल के साथ मजाक करता है, जिससे वो घबरा जाते हैं। हालांकि इसी बीच कपिल ने कुछ ऐसा किया जो फैन्स की निगाहों में कैप्चर हो गया है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

रणवीर सिंह को पिंक आउटफिट में देख लोगों का चकराया सिर

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1576122352668012544?ref_src=twsrc%5Etfw
कपिल ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में कपिल शर्मा दुबई के शानदार रेस्ट्रॉन्ट CZN Burak में बैठे हैं। सामने टेबल पर अलग-अलग तरह की डिसेज रखी हैं। इसी बीच वेटर हाथ में डिश लेकर पहुंचता है। वह जैसे ही कपिल शर्मा के करीब आता है जान बूझकर खाने की प्लेट को हिला देता है, जिसे देखकर कॉमेडियन घबरा जाते हैं। फिर वो हंसने लगते हैं।

उन्हें समझ आ जाता है कि ये सिर्फ एक प्रैंक था। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ऊप्स’।
https://twitter.com/CznBurak?ref_src=twsrc%5Etfw
ये वीडियो तो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन इस दौरान फैंस ने कुछ और भी नोटिस किया। वीडियो में कपिल जिस चीज को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, उस पर आखिरकार लोगों की नजर पड़ ही गई। वीडियो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा अपनी टेबल पर रखा कुछ सामान हाथ में पकड़कर छुपाने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कपिल शर्मा सिगरेट के पैकेट को छुपा रहे थे।
https://twitter.com/hashtag/tiff?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “देख लिया सर क्या छुपा रहे हो”। तो एक अन्य ने लिखा है, “वीडियो शूट होता देख जल्दी हटा दिया…हाहाहा”।

एक अन्य ने लिखा- ओ माय गॉड, भाई मैंने देखा सिगरेट सर के हाथ में, सबने देखा क्या?

एक अन्य ने कहा है- नवरात्र में सिगरेट, चिकन, मीट… बॉलीवुड की हवा लग गई क्या? एक यूजर ने लिखा- जो छिपाया वो भी देख लिया।

Hindi News / Entertainment / TV News / Video: लोगों को देख कपिल शर्मा ने छुपाई सिगरेट? कैमरे में कैद हो गई ये हरकत

ट्रेंडिंग वीडियो