scriptGauahar Khan अगले महीने की इस खास तारीख को पढ़ने जा रही हैं निकाह, फेमस टिकटॉक स्टार जैद दरबार की बनेंगी दुल्हन | gauahar khan will marry tiktok star zaid darbar on 25 december functio | Patrika News
TV न्यूज

Gauahar Khan अगले महीने की इस खास तारीख को पढ़ने जा रही हैं निकाह, फेमस टिकटॉक स्टार जैद दरबार की बनेंगी दुल्हन

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) बहुत जल्द ही जैद दरबार से शादी करने जा रही हैं। दिसंबर महीने की खास तारीख को उन्होंने निकाह करने के लिए चुना है।

Nov 03, 2020 / 02:53 pm

Neha Gupta

Gauahar Khan and Zaid Darbar wedding date out

Gauahar Khan and Zaid Darbar wedding date out

नई दिल्ली | एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर निकलने के बाद अब गौहर अपनी शादी की तैयारियों में जुट गई हैं। गौहर पिछले काफी वक्त से इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) को डेट कर रही हैं। जैद टिकटॉक पर एक जाना माना चेहरा रह चुके हैं। इसके अलावा वो बेहतरीन कोरियोग्राफर और डांसर हैं। गौहर और जैद के पैरेंट्स की तरफ से उनके रिश्ते को रजामंदी मिल चुकी है। दोनों की सगाई भी हो चुकी है। ऐसे में अब ये कपल अपनी शादी में देर नहीं करना चाहता।

Kangana Ranaut ने ध्रुव राठी के फेक वीडियो बनाने पर जताया गुस्सा, कहा- जेल भिजवा सकती हूं

दिसंबर महीने की इस तारीख को गौहर करेंगी निकाह

पहले खबर थी गौहर इसी महीने निकाह करने वाली हैं। लेकिन अब दिसंबर के एक खास दिन से उन्होंने अपनी नई जिंदगी शुरू करने का मन बनाया है। हाल ही में गौहर, जैद के साथ गोवा में हॉलीडे मनाने गई थीं। दोनों की शादी की खबरें तभी से उड़ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि गौहर और जैद नवंबर महीने की 22 तारीख को निकाह पढ़ेंगे। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर ने दिसंबर महीने (Gauahar Khan wedding date) को अपनी शादी के लिए चुना है। क्रिसमस के मौके पर गौहर और जैद निकाह करेंगे। दोनों की शादी के फंक्शन 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे और यानी 25 दिसंबर को निकाह होगा। कोरोनाकाल के चलते इस शादी में सिर्फ क्लोज फैमिली फ्रेंड्स और परिवारवाले ही शामिल होंगे।

https://twitter.com/voompla/status/1322872390674575360?ref_src=twsrc%5Etfw

शादी के लिए भारत आएंगे गौहर के घरवाले

गौहर और जैद दोनों मुंबई से ही शादी (Gauahar Zaid wedding) करने जा रहे हैं। सभी फंक्शन यहीं से होंगे। वहीं गौहर के परिवारवाले, उनकी बहन निगार खान बाहर रहते हैं। सभी उनकी शादी के लिए भारत आएंगे। अभी कुछ दिनों पहले ही गौहर और जैद को उनके बर्थडे पर साथ देखा गया था। सोशल मीडिया पर दोनों खुलकर एक दूसरे के ले प्यार जताते हैं। बता दें कि बिग बॉस 7 के दौरान गौहर और कुशाल टंडन के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों ने एक दूसरे को कुछ वक्त डेट किया था। हालांकि किसी कारण गौहर और कुशाल अलग हो गए।

Hindi News / Entertainment / TV News / Gauahar Khan अगले महीने की इस खास तारीख को पढ़ने जा रही हैं निकाह, फेमस टिकटॉक स्टार जैद दरबार की बनेंगी दुल्हन

ट्रेंडिंग वीडियो