scriptEijaz Khan ने बिग बॉस में किया बड़ा खुलासा, कविता कौशिक से लड़ाई के बाद बताया क्यों छोड़ी थी इंडस्ट्री? | eijaz khan revealed why he left industry after fight with kavita kaush | Patrika News
TV न्यूज

Eijaz Khan ने बिग बॉस में किया बड़ा खुलासा, कविता कौशिक से लड़ाई के बाद बताया क्यों छोड़ी थी इंडस्ट्री?

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों कविता कौशिक और एजाज खान की लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल ही में इसी बीच एजाज ने बताया कि आखिर उन्होंने इंडस्ट्री को क्यों अलविदा कहा था?

Oct 30, 2020 / 08:32 pm

Neha Gupta

Eijaz Khan revealed why he left industry

Eijaz Khan revealed why he left industry

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री में तीन कंटेस्टेट्स में से कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने घर में तहलका मचा रखा है। हाल ही में उन्होंने एजाज खान (Eijaz Khan) को लेकर कुछ ऐसी बातें बोल दी जो उन्हें बुरी तरह से चुभ गई। दरअसल, कविता का कहना है कि वो एजाज की दोस्त नहीं है जबकि सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने दोनों की साथ में तस्वीरें निकाल डाली हैं। कविता ने एजाज पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो काम के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके बाद एजाज फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए और कुछ ऐसा बता दिया जिसे उनके फैंस सालों से जानना चाहते थे।

Bigg Boss 14: रेड और ग्रीन जोन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, रुबीना दिलैक और पवित्रा पुनिया भिड़े

https://twitter.com/KhanEijaz?ref_src=twsrc%5Etfw

एजाज ने बताया क्यों छोड़ दी थी इंडस्ट्री?

कविता ने एजाज से कहा कि उनका इंडस्ट्री (Industry) में कोई दोस्त नहीं है। सब उनका साथ छोड़ देते हैं। ये बात एजाज को बहुत तकलीफ दे गई और उन्हें कुछ पुरानी बातें याद आ गई। इस दौरान एजाज को नैना सिंह और निशांत मलखानी संभालते हुए नजर आए। उन्होंने दोनों से बातचीत में कहा कि साल साल 2003 से 2004 में मैंने सुपर स्टारडम देखा। लेकिन कुछ चीजें ऐसी हुईं जिसके चलते मुझे इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी। ये इंडस्ट्री जितना देती है ना, उससे कहीं ज्यादा आपसे छीन भी लेती है। और तब आपको कुछ समझ में भी नहीं आता है। एजाज ने ये भी बताया कि वो आज भी लोगों को समझ नहीं पाते हैं कि कौन उनका अपना है और कौन पराया? इसीलिए वो रिलेशनशिप से भी दूर रहते हैं।

कविता की बात सुनकर एजाज को लगा झटका

एजाज के इस खुलासे से इतन तो साफ है कि उन्हें जरूर कोई गहरा झटका लगा था जिसके कारण ही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को बाय कह दिया था। बिग बॉस 14 के शुरुआत में सलमान खान भी उनके पुराने अतीत को लेकर चर्चा करते हुए नजर आए थे। एजाज ने बताया था कि क्यों वो लड़कियों से दूर रहते हैं। बता दें कि इन दिनों एजाज ही घर के कप्तान बने हुए हैं। उन्हें रेड और ग्रीन जोन में किसे रखना है इसका फैसला भी करना है।

Hindi News / Entertainment / TV News / Eijaz Khan ने बिग बॉस में किया बड़ा खुलासा, कविता कौशिक से लड़ाई के बाद बताया क्यों छोड़ी थी इंडस्ट्री?

ट्रेंडिंग वीडियो