scriptDance Plus 4 Winner: सबको पछाड़ इनके सिर सजा जीत का ताज | Dance Plus 4 Winner Name Runner Up Dance 2019 Grand Finale | Patrika News
TV न्यूज

Dance Plus 4 Winner: सबको पछाड़ इनके सिर सजा जीत का ताज

डांस प्लस के चौथे सीजन को रेमो डिसूजा, धर्मेश, पुनीत और शक्ति मोहन ने जज किया। वहीं राघव ने शो को होस्ट किया।

Feb 02, 2019 / 11:28 pm

Amit Singh

dance plus 4 winner

dance plus 4 winner

फेमस डांस रियलिटी शो Dance Plus 4 ने आज अपने अंतिम चरण को भी पार कर लिया। हाल में Dance Plus 4 Grand Finale सम्पन्न हुआ। फिनाले में वर्तिका झा, वी—अनबीटेबल, आंचल—सुजन और चेतन सालुंखे के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ जिसमें सबको पछाड़ चेतन सालुंखे ने अपने सिर सजाया Dance Plus 4 Winner का ताज।

 

https://twitter.com/hashtag/ChetanSalunkhe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/DancePlus4?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि डांस प्लस के चौथे सीजन को रेमो डिसूजा, धर्मेश, पुनीत और शक्ति मोहन ने जज किया। वहीं राघव ने शो को होस्ट किया। शो के ग्रैंड फिनाले में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, मौनी रॉय और नोरा फतेही जैसे बॉलीवुड के कई कलाकारों की भी झलक फाइनल में देखने को मिलेगी।

 

dance plus 4 winner


आइए जानते डांस प्लस—4 के टॉप-4 के फाईनलिस्ट के बारे में …

वर्तिका झा—
उत्तर प्रदेश के जंगल और पहाड़ों से घिरे सोनभद्र में रहने वाली वर्तिका झा ने इस शो में अपने धमाकेदार डांस से सबको हैरान कर दिया। शो के जज और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी वर्तिका के डांस की खूब तारीफ की।

वी—अनबीटेबल—
मुंबई के 35 सदस्यीय दल का नाम ‘वी—अनबीटेबल’ है। इस ग्रुप ने भी अपने शानदार डांस से सभी के दिलों में जगह बनाई है। फैंस को इस ग्रुप का डांस बेहद पसंद आया।

आंचल—सुजन
इस शो में आंचल और सुजन की जोड़ी ने अपने शानदार डांस से सभी को चौंका दिया। इस जोड़ी के डांस को भी फैंस ने काफी पसंद किया। आपको बता दें कि सुजन नेपाल के रहने वाले हैं। वहीं आंचल सरगम मालाकार असम के जोरहाट से ताल्लुख रखती हैं।

चेतन सालुंखे —
चेतन सालुंखे ने अपने शानदार डांस से सभी का दिल जीत लिया हैं। महाराष्ट्र के पुणे में जन्मे चेतन हमेशा डांस के आदी रहे। चेतन ने खुद को पोपिंग बादशाह नाम दिया ।

dance plus 4 winner

Hindi News / Entertainment / TV News / Dance Plus 4 Winner: सबको पछाड़ इनके सिर सजा जीत का ताज

ट्रेंडिंग वीडियो