scriptBigg Boss 17 Top 3: ग्रैंड फिनाले से 4 दिन पहले सामने आए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम, अंकिता लोखंडे का कट गया पत्ता? | Bigg Boss 17 Top 3 contestants Names revealed 4 days before grand finale | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 17 Top 3: ग्रैंड फिनाले से 4 दिन पहले सामने आए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम, अंकिता लोखंडे का कट गया पत्ता?

Bigg Boss 17 के फिनाले के 4 दिन पहले कलर्स ने एक्स पर तीन कंटेस्टेंट्स के नाम लिख कर पूछा कि इनमें से आप किसे विनर देखना चाहते हैं। इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे का नाम नहीं शामिल है।

Jan 23, 2024 / 05:18 pm

Suvesh Shukla

Bigg Boss 17 Top 3 contestants Names revealed 4 days before grand finale
Bigg Boss 17 अब अपने फिनाले में है। 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले में इसके विनर की घोषणा कर देगी। इस बीच कलर्स ने सोशल मीडिया पर Bigg Boss 17 को लेकर एक पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया का माहौल गरमा गया। कलर्स के ट्वीट में तीन लोगों का नाम है। जिसमें अंकिता लोखंडे का नाम नहीं है। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल आने लगा है कि क्या अंकिता इस रेस से बाहर हैं?

मुनव्वर चल रहे आगे
बिग बॉस के घर में अब गिने चुने लोग बचे हैं। उनकी बीच कड़ी टक्कर चल रही है। ईशा मालवीय के घर से बाहर होने के बाद अब घर में अंकिता लोखंडे, विकी जैन, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अरुण माशेट्टी बचे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी वोटिंग में आगे चल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे का तगड़ा फैन बेस उन्हें सपोर्ट कर रहा है। इन सब के बीच कलर्स ने एक्स पर एक पोस्ट कर के पूछा कि आप किसे विनर देखना चाहते हैं। पोस्ट में मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक का नाम है। हालांकि कलर्स के इस पोस्ट ने लोगों में खलबली मचा दी।
https://twitter.com/hashtag/BB17?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 17 Top 3: ग्रैंड फिनाले से 4 दिन पहले सामने आए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम, अंकिता लोखंडे का कट गया पत्ता?

ट्रेंडिंग वीडियो