scriptBigg Boss 14: अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन ने अपने रिश्ता का किया खुलासा, देखें वीडियो | bigg boss 14 jasmin bhasin accept relationship with aly goni video | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन ने अपने रिश्ता का किया खुलासा, देखें वीडियो

अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन का उमड़ा प्यार
कश्मीरा के सामने कुबूल किया अपना रिश्ता
अली और जैस्मिन के फैंस हुए खुश

Dec 08, 2020 / 12:41 am

Neha Gupta

Aly Goni and Jasmin Bhasin

Aly Goni and Jasmin Bhasin

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब चैलेंजर्स घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स की अच्छी खबर ले रहे हैं। विकास गुप्ता (Vikas Gupta), कश्मीरा शाह (Kashmira Shah), राखी सावंत (Rakhi Sawant), अर्शी खान, मनु पंजाबी और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) घर में सभी सदस्यों को नए-नए चैलेंज दे रहे हैं। इसी बीच कश्मीरा शाह जैस्मिन भसीन को अपना निशाना बनाती हुई दिखाई दी। उन्होंने जैस्मिन से अली को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वो भड़क गईं और अपने प्यार का इजहार कर बैठी। फैंस ने जैस्मिन की ये बात सुनते ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है। वहीं कश्मीरा का निशाना बिल्कुल ठीक जगह जाकर लगा है।

कश्मीरा ने जैस्मिन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने आसुंओ से अपना गेम खेला है। कश्मीरा ने कहा कि आपने रुला रुलाकर अली गोनी को भेज दिया। इसके जवाब में जैस्मिन कहती हैं कि मैं बहुत लकी हूं कि कोई मुझे इतना प्यार करने वाला मिला है। अली के लिए जैस्मिन की ये लाइन्स सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। कश्मीर फिर जैस्मिन से कहती हैं कि अगर आपको जाना था तो आप चली जातीं। जैस्मिन उनको जवाब देते हुए कहती हैं कि हम दोनों का तीन साल का रिश्ता है और जो वो बोलता है वही होता है।

https://twitter.com/VootSelect?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि जैस्मिन अनजाने में ही सही लेकिन अपने रिश्ते की सच्चाई उजागर कर दी है। बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो यही दिखा रहा है। हालांकि अली गोनी की तरफ से अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। वहीं विकास गुप्ता भी जैस्मिन को ताना मारते हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन ने अपने रिश्ता का किया खुलासा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो