scriptबिग बॉस के सेट से Farah Khan ने साझा की तस्वीर, सलमान खान को रिप्लेस करने के लगने लगे कयास | bigg boss 14 farah khan shared photo with salman khan from bigg boss s | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस के सेट से Farah Khan ने साझा की तस्वीर, सलमान खान को रिप्लेस करने के लगने लगे कयास

फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में बिग बॉस सेट से सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी फोटो साझा की तो लोग कयास लगाने लगे कि अब वो होस्ट करने जा रही हैं। जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई क्या है?

Nov 06, 2020 / 09:28 pm

Neha Gupta

Farah Khan shared photo with Salman Khan from bigg boss set

Farah Khan shared photo with Salman Khan from bigg boss set

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में अब कामयाब हो गया है। शुरुआत में बिग बॉस को बैन तक किए जाने की डिमांड की गई थी। जिसका कारण सलमान खान (Salman Khan) का होस्ट करना बताया जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लोगों में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स को लेकर एक अलग ही गुस्सा देखने को मिला था। हालांकि समय से साथ सब नॉर्मल हो गया और सलमान को वीकेंड का वार में देखने के लिए दर्शक उतावले रहते हैं। लेकिन हाल ही में फराह खान (Farah Khan) ने शो के सेट से एक तस्वीर साझा की जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि अब वो शो को होस्ट करेंगी।

salmanfarah.png

सलमान खान के साथ फराह ने शेयर की तस्वीर

ऐसा पहली बार नहीं जब बिग बॉस में सलमान खान के रिप्लेसमेंट पर फराह खान का नाम ना सामने आया हो। फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के सेट से सलमान के साथ एक फोटो पोस्ट की तो लोग हैरान रह गए। लेकिन जब फराह के कैप्शन पर नजर डाली गई तो सच पता चला। फराह ने फोटो के कैप्शन में लिखा- बिल्कुल अभी..। साथ ही उन्होंने #throwback #biggboss #yesirepeatmyclothes जैसे हैशटैग लगाए है। फराह के इन हैशटैग्स से साफ हो गया कि ये पुरानी तस्वीर है जिसे उन्होंने एक बार फिर से साझा किया है।

8वां सीजन फराह कर चुकी हैं होस्ट

बता दें कि फराह खान बिग बॉस के 8वें सीजन को होस्ट कर चुकी हैं। उस दौरान पहले तो सलमान खान ही शूट कर रहे थे लेकिन फिर बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए उन्हें जाना पड़ा था। जिसके बाद फराह ने बिग बॉस के कुछ एपिसोड अकेले होस्ट किए थे। दर्शकों ने फराह को भी खूब पसंद किया था। बिग बॉस 14 में इस बार सलमान को एक बार फिर लोग देख रहे हैं। दबंग खान अपने अंदाज में लोगों के प्रतियोगियों के साथ कभी मजाक तो कभी उनकी क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / बिग बॉस के सेट से Farah Khan ने साझा की तस्वीर, सलमान खान को रिप्लेस करने के लगने लगे कयास

ट्रेंडिंग वीडियो