scriptBIGG BOSS 13: सिद्धार्थ और शहनाज की लड़ाई के बाद, फिर बढ़ रही है नजदीकियां, वायरल हो रही हैं तस्वीरें | BIGG BOSS 13 : Siddharth and Shahnaz are growing closer again | Patrika News
TV न्यूज

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ और शहनाज की लड़ाई के बाद, फिर बढ़ रही है नजदीकियां, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच चल रही थी दुश्मनी।

Jan 28, 2020 / 06:09 pm

Pratibha Tripathi

shahnaz_.png

नई दिल्ली। टीवी पर चलने वाला सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ इन दिनों हर किसी पहली पसंद बनते जा रहा है जहां एक ओर आसिम सिर्धार्थ के बीच की लड़ाई देखने को मिल रही है तो दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच चल रही दुश्मनी। बैसे इस जोड़ी को फैंस काफी कर रहे है। लेकिन कुछ दिनों से चल रही लड़ाई के बाद अब कुछ बदलाव इनके बीच देखने को मिल रहे है। इन दिनों दोनों के बीच की नजदीकियां देखते ही बन रही है। अभी हाल ही में दोनों के बीच चल रही दुश्मनी को देख लग रहा था कि शायद अब ये जोड़ी एक नही हो पाएगी। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरें को देख लग रहा है कि माजरा गड़बड़ है।

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये जोड़ी एक बार फिर एक दूसरे के नजदीक आ चुकी है। और इऩके बीच फिर से दोस्ती हो चुकी है

बैसे पुराने वीडियो क्लिप में देखने को मिला था कि कुछ दिन से सिद्धार्थ शहनाज से कटे-कटे रहने लगे थे। इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ को बार-बार मनाने जाती है तब सिद्धार्थ शहनाज से साफ साफ कह देते है कि मैं तुमसे टाइम पास करने के लिए बात नहीं कर रहा था। मैंने तुम्हारे बारे में समझ लिया कि जो अपने मां-बाप की सगी नहीं, वह मेरी क्या होगी?

इस बात को सुनने के बाद वो सिद्धार्थ से पूरी बात क्लीयर करने के लिये कहती है। तब सिद्धार्थ कहते है कि मैंने अपनी लाइफ से यही सीखा है कि जो अपने मां-बाप का नहीं वो किसी का नहीं। तुम बहुत स्मार्ट हो, मैं समझ गया हूं। सिद्धार्थ की इस बात से शहनाज गिल दुखी हो जाती हैं और कहती हैं कि ‘तुम कुछ नहीं जानते’ और यह कहकर बेडरूम में जाकर रोने लगी थीं।

Hindi News / Entertainment / TV News / BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ और शहनाज की लड़ाई के बाद, फिर बढ़ रही है नजदीकियां, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो