scriptBigg Boss 13: रश्मि को सलमान ने लगाई फटकार, तो Sidharth Shukla पर सेलिब्रिटीज का ऐसे निकला गुस्सा | Bigg Boss 13 salman khan Rashami desai sidharth shukla gauhar khan rea | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: रश्मि को सलमान ने लगाई फटकार, तो Sidharth Shukla पर सेलिब्रिटीज का ऐसे निकला गुस्सा

सलमान खान ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लगाई फटकार
रश्मि के फेवर में उतरे टीवी स्टार्स
रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच मचा घमासान

Dec 23, 2019 / 03:11 pm

Neha Gupta

salman.jpg

rashami, sidharth and salman khan

नई दिल्ली | ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) इन दिनों ज़ोरदार लड़ाई झगड़े की वजह से चर्चाओं में बना हुआ है। रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)की लड़ाई के बाद शो में काफी गरमा-गरमी देखने को मिली। बीते एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा भी दोनों कंटेस्टेंट पर खूब निकला। सलमान ने जहां शो को होस्ट करने से मना कर दिया वहीं उन्होंने रश्मि को भी खूब सुनाया। सलमान रश्मि पर गुस्सा होते हुए बोले- जब आपको पता है कि इस बॉक्स के अंदर गंदगी है, फिर भी आपको वो बॉक्स बार-बार खोलना है।

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के सामने देवोलीना ऐसे खोलेंगी अरहान खान की पोल.. ये है पूरा गेम प्लान!

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान का रश्मि (Rashami Desai) पर गुस्सा होना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। उनके ऐसे एक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं जिसमें कई सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला के बोले गए शब्दों के लिए लिखा- गंदा बोला है!! बोला है बोला है!! स्पष्ट करने के लिए अच्छा अवसर दिया. सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शो है बिग बॉस का नहीं। इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा भी काफी गुस्से में नज़र आईं। उन्होंने लिखा- येस जी, ऐसी वैसी सही कहा रश्मि देसाई जैसी. आप अपने दिमाग में इतना कुछ क्यों पका रही हैं. ध्यान रहे, रश्मि देसाई (Rashami Desai) जैसी।

जेल से बाहर आने के बाद पायल रोहतगी ने फिर शेयर किया वीडियो, अब CAA पर बोली ये बड़ी बात

https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1208787072422596608?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर कमेंट किया था कि ऐसी लड़की। जिसके बाद रश्मि भी भड़क गई थीं और बात बढ़ गई थी। इसके बाद लड़ाई यहां तक पहुंच गई कि रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी थी। फिर सिद्धार्थ ने भी उन्हें काफी कुछ सुनाया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। सलमान खान (Salman Khan) ये देखने के बाद काफी गुस्से में नज़र आए।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: रश्मि को सलमान ने लगाई फटकार, तो Sidharth Shukla पर सेलिब्रिटीज का ऐसे निकला गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो