script‘बिग बॉस’ सीजन 13 की तैयारियां शुरू, जानिए इस बार शो में क्या नया होने वाला है | Bigg Boss 13 preparations start show will be shot on new location | Patrika News
TV न्यूज

‘बिग बॉस’ सीजन 13 की तैयारियां शुरू, जानिए इस बार शो में क्या नया होने वाला है

उमंग कुमार ने बताया, ‘शो बहुत ही धमाकेदार होने वाला है।’

Apr 05, 2019 / 02:48 pm

Mahendra Yadav

Salman khan

Salman khan

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। नए सीजन की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। इस शो की शूटिंग इस बार नए लोकेशन पर होगी। हालांकि ज्यादातर इस शो की शूटिंग हिल स्टेशन पर होती रही है। हालांकि इसका 5वां सीजन करजात में और आखिरी सीजन गोवा में शूट हुआ था।

 

'बिग बॉस' सीजन 13 की तैयारियां शुरू, जानिए इस बार शो में क्या नया होने वाला है
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस 13’ के लिए मेकर्स ने इस बार नई लोकेशन फाइनल की जा रही है। लोकेशन की तलाश शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक लोकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन डायरेक्टर उमंग कुमार ने ये जरूर कंफर्म किया है कि सीजन 13 नई लोकेशन पर शूट किया जाएगा।
'बिग बॉस' सीजन 13 की तैयारियां शुरू, जानिए इस बार शो में क्या नया होने वाला है
हाल में एक इंटरव्यू के दौरान उमंग कुमार ने बताया, ‘अभी तो हम ‘बिग बॉस’ मराठी कर रहे हैं। उसकी तैयारी चल रही है। शो बहुत ही धमाकेदार होने वाला है। मराठी के बाद हम यहां आएंगे क्योंकि इसका एक प्रोसेस होता है। पर हां, इस बार लोनावला से शो शिफ्ट हो रहा है और नई लोकेशन पर जा रहा है।’ हालांकि अभी इस सीजन की कोई थीम डिसाइड नहीं की गई है।

 

Hindi News / Entertainment / TV News / ‘बिग बॉस’ सीजन 13 की तैयारियां शुरू, जानिए इस बार शो में क्या नया होने वाला है

ट्रेंडिंग वीडियो