scriptनॉमिनेशन से जैस्मिन को बचाने पर एजाज खान पर बुरी तरह भड़कीं पवित्रा पुनिया, कहा- तेरी औकात नहीं… | Big Boss 14: Eijaz Khan saved Jasmin Bhasin from nomination Pavitra | Patrika News
TV न्यूज

नॉमिनेशन से जैस्मिन को बचाने पर एजाज खान पर बुरी तरह भड़कीं पवित्रा पुनिया, कहा- तेरी औकात नहीं…

आज के एपिसोड में पवित्रा और एजाज के बीच जोरदार लड़ाई होगी। कलर्स ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है।

Nov 04, 2020 / 01:04 pm

Sunita Adhikari

big_boss_14_eijaz_khan.jpg

Big Boss 14 Eijaz Khan Pavitra Punia

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ अब धीरे-धीरे और मसालेदार होता जा रहा है। कुछ लोग करीब आ रहे हैं तो कुछ दोस्तों के बीच दरार पड़ रही है। हाल ही में कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया और एजाज़ ख़ान के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं। लग रहा था मानो दोनों बिग बॉस खत्म होने तक एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहेंगे। लेकिन एजाज खान के एक फैसले ने सब कुछ बदलकर रख दिया। बिग बॉस ने एजाज़ को ये पॉवर दी कि वो चाहें तो अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से किसी एक सदस्य को सुरक्षित कर सकते हैं।
Arshi Khan ने जान कुमार सानू पर उठाया सवाल, कहा- मराठी भाषा में मांगे माफी

जैस्मिन का नाम लेने पर हुआ बवाल

ऐसे में सभी को लग रहा था कि एजाज पवित्रा का ही नाम लेंगे। लेकिन एजाज जैस्मिन भसीन का नाम लेते हैं। उनके इस फैसले से सभी हैरान रह जाते हैं और पवित्रा बुरी तरह रोने लगती हैं। आज के एपिसोड में पवित्रा और एजाज के बीच जोरदार लड़ाई होगी। कलर्स ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। जिसमें पवित्रा एजाज पर बुरी तरह भड़कती हुई दिख रही हैं। वह एजाज को धक्का तक मार देती हैं।
पवित्रा एजाज से कहती हैं, ‘तू गिरगिट है। तू एहसान फरामोश है। तेरी औकात नहीं थी कैप्टन बनने की, जब सब अपने लिए खड़े हो रहे थे मैं तेरे लिए खड़ी थी, तुझे मुंह पर बोलकर खेलना चाहिए था’। इस बीच जैस्मिन पवित्रा को संभालती नजर आती हैं।
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से Amitabh Bachchan ने रेखा से मांगी माफी, जानें वजह

रोमांटिक डेट पर आए थे करीब

बता दें कि पवित्रा पुनिया ने ये स्वीकार किया था कि वह एजाज खान को पसंद करने लगी हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही थी। वीकेंड के वार में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आईं शहनाज गिल ने भी दोनों को अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया था और कहा था कि उन्हें दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। इसके बाद शहनाज ने दोनों को एक रोमांटिक डेट पर भी भेजा था। इस दौरान एजाज और पवित्रा एक-दूसरे के काफी क्लोज आए थे।

Hindi News / Entertainment / TV News / नॉमिनेशन से जैस्मिन को बचाने पर एजाज खान पर बुरी तरह भड़कीं पवित्रा पुनिया, कहा- तेरी औकात नहीं…

ट्रेंडिंग वीडियो